परिवहन मंत्री ने पकड़ा फर्जी बस

Font Size
गुडग़ांव। परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने सोमवार बाद दोपहर मेवात से गुरूग्राम आते वक्त हरियाणा रोड़वेज के बस के रंग की एक प्राईवेट बस को रोक कर और मौके पर पकड़ कर उसे आरटीए गुरूग्राम को इम्पोण्ड करने के आदेश दिए।
    परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने बताया की सोमवार को मेवात से गुरूग्राम की ओर जा रहे थे, भौंडसी के निकट प्राईवेट बस जिसका न0 एचआर 55 वाई -5530 था। इस बस पर हरियाणा रोड़वेज की सरकारी बसों की तरह रंग किया गया था, जो कि अवैध है। कृष्ण लाल पंवार ने बताया कि आरटीए सचिव को कार्रवाई कर रिपोर्ट करने के भी आदेश दिए गए हैं।
   परिवहन मंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसी भी तरीके से अवैध वाहन नहीं चलने दिए जाएंगे। इसके लिए विभाग के अधिकारियों को छापामारी अभियान चलाकर कार्यवाही करने के आदेश दिए गए हैं।। पंवार ने बताया की वे व्यक्तिगत रूप से भी औचक निरिक्षण भी करेंगे और ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी जो प्रदेश के राजस्व को नुक्सान पहुंचाएंगे।
कृष्णलाल पंवार ने कहा कि हरियाणा रोड़वेज की बसों को आधुनिक सुविधाओं से लैस किया जाएगा। इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं संज्ञान ले चुके हैं। उनके दिशानिर्देशानुसार रोड़वेज विभाग को चुस्त-दुरूस्त कर आधुनिक रूप दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page