मारुति कर्मियों ने रेल यात्रियों की बुझाई प्यास, दिनभर पिलाया पानी

Font Size

मारुति कर्मियों ने रेल यात्रियों की बुझाई प्यास, दिनभर पिलाया पानी 2

गुरुग्राम। रविवार को छुट्टी के दिन मारुति कर्मियों ने सुबह 8 बजे से लेकर दिनभर रेल यात्रियों की प्यास बुझाई, हालांकि घण्टेभर बाद मौसम में नरमी आ गई थी। मारुति उद्योग कामगार यूनियन के महासचिव कुलदीप जांघू ने बताया कि हमारी टीम के दो दर्जन साथियों ने फ्री जल सेवा की टीशर्ट पहनकर रेल यात्रियों को पानी पिलाया।

मारुति कर्मियों ने रेल यात्रियों की बुझाई प्यास, दिनभर पिलाया पानी 3

जांघू ने बताया कि मोहित कटारिया की अगुवाई में हमारी टीम हर वर्ष की भांति मई के शुरुआत से लेकर जुलाई के अंत तक हर छुट्टी वाले दिन रेल यात्रियों मो पानी पिलाया जाता है। कभी शीतल जल, कभी निम्बू मिला पानी, तो कभी शर्बत व दूध से बना मीठा पानी पिलाया जाता है।

मारुति कर्मियों ने रेल यात्रियों की बुझाई प्यास, दिनभर पिलाया पानी 4

स्टेशन के दोनों प्लेटफार्म पर पानी की व्यवस्था की होती है, जब ट्रेन आती है तो ट्रैन में बैठे यात्रियों को पानी की सेवा दी जाती है, उसके बाद स्टेशन पर बैठे यात्रियों को पानी पिलाया जाता है। पिलाने के नेक कार्य में मोहित कटारिया, चन्द्रभूषण, ओपी मीणा, जयप्रकाश, बीरेंद्र, अमोलक सिंह, धर्मेंद्र तलवार, तेजवीर सिंह, प्रकाश, ओमबीर, मनोज यादव, सुनील सिल्ली, भलेराम, पुष्पेंद्र, लक्ष्मण, विशाल, निखिल, जितेंद्र, राजबीर, आकाश, विकास, प्रेम चन्द्र मौर्या, बच्चों में मोनिका, राहुल, कपिल आदि ने सेवा की।

मारुति कर्मियों ने रेल यात्रियों की बुझाई प्यास, दिनभर पिलाया पानी 5

You cannot copy content of this page