कुमारस्वामी के बेटे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी प्रकाशित करने वाले संपादक ने कहा मैंने नहीं किया कोई अपराध

Font Size

बैंगलोर । कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी तानाशाही पर उतर आए हैं। कुमारस्वामी ने जाने-माने पत्रकार विश्वेश्वर भट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। विश्वेश्वर भट के खिलाफ यह एफआईआर कुमारस्वामी के बेटे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए करवाई गई है।

पत्रकार विश्वेश्वर भट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर कुमारस्वामी का विरोध हो रहा है। लोगों ने ट्विटर पर भड़ास निकालते हुए कहा कि कुमारस्वामी सरकार की यह हरकत इस देश के संवैधानिक मूल्यों और लोकतंत्र का अपमान है। वहीं इसको लेकर विश्वेश्वर भट का कहना है कि मैं कानूनी उपायों की तलाश करूंगा। मैंने मामले के लिए अग्रिम जमानत नहीं ली है क्योंकि मैं 100% आश्वस्त हूं कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है। वे चाहें तो मुझे गिरफ्तार कर लें।

इससे पहले रविवार को कुमारस्वामी ने अपने प्रवक्ताओं, नेताओं और विधायकों को किसी भी टीवी चैनल की डिबेट में हिस्सा लेने या मीडिया में किसी भी तरह का बयान जारी करने पर प्रतिबंध लगाया। जेडीएस के कार्यकारी अध्यक्ष एमएस नारायणराव की तरफ से जारी किए गए सर्कुलर में कहा गया कि पार्टी का कोई भी नेता, प्रवक्ता और विधायक टीवी डिबेट में हिस्सा नहीं लेगा न ही मीडिया में कोई बयान देगा।

You cannot copy content of this page