सनसनी : मनाली में पत्थर से महिला का मर्डर, चेहरा कुचला

Font Size

कुल्लू : मनाली के जोगनी फॉल्स के जंगलों में मिले महिला के शव के मामले ने सनसनीखेज मोड़ लिया है। शुरुआती छानबीन में पुलिस इस नतीजे पर पहुंच गई है कि महिला की बेरहमी से हत्या के बाद लाश को जंगल में छोड़ दिया गया। महिला की उम्र 25 से 30 साल की है।यह भी साफ हो गया है कि महिला की हत्या पत्थर के इस्तेमाल से की गई है,इसमें चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया गया,ताकि पहचान न हो पाए।

अंतिम समाचार तक पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच सकती है। उल्लेखनीय है कि पुलिस को क्षत-विक्षत हालत में महिला का शव बरामद हुआ था। बताया जा रहा है कि मौके पर खून भी बिखरा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने लापता महिलाओं की जानकारी जुटानी शुरू कर दी है,इसके लिए अन्य थानों को भी सूचना भेजी गई है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने पुष्टि करते हुए कहा कि आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है,साथ ही बताया कि गहनता से जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्यारों को दबोच लिया जाएगा। घटनास्थल से मिली तस्वीरें इतनी भयावक है कि इसे पाठकों से शेयर नहीं किया जा सकता।

शव को देखकर लग रहा है कि महिला की हत्या पत्थरों से की गई है, हत्या कुछ दिन पहले की गई है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति काफी स्पष्ट हो जाएगी। शव को शिनाख्त के लिए शव गृह में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: