वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन मोहन ने पीएम मोदी से की मुलाकात,शपथग्रहण की लिए किया आमंंत्रित

Font Size

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से 23 पर कब्जा करने और राज्य विधानसभा में 151 सीटें हासिल करने के बाद जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने अलग ही पहचान बनाई है। वाईएसआरसीपी प्रमुख जिनके 30 मई को एपी मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे, उन्होंने आज नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

पीएम मोदी ने जगन को गले लगाकर स्वागत किया, वाईआसआर चीफ जगन ने पीएम को शॉल और तिरुपति बालाजी की तस्वीर भेंट की। जगन ने पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता दिया। बताया जा रहा है कि आंध्र के जगन मोहन रेड्डी ने बैठक के दौरान, प्रधानमंत्री के साथ राज्य के लिए विशेष दर्जे का मुद्दा उठाया है।

गौरतलब है कि वाईएसआरसीपी ने 175 सीटों वाली असेंबली में 151 सीटें जीतकर चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) को महज 23 सीटों पर रोक दिया। हाल ही में संपन्न आम चुनावों में टीडीपी ने सिर्फ 3 लोकसभा सीटें जीतीं।

इससे पहले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने शनिवार को वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी को आंध्र प्रदेश में सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया। राज भवन ने एक विज्ञप्ति में बताया गया कि शपथ ग्रहण समारोह 30 मई को विजयवाड़ा में इंदिरा गांधी नगर निगम स्टेडियम में दोपहर 12 बजकर 23 मिनट पर होगा।

You cannot copy content of this page