भाजपा के रात्रिभोज कार्यक्रम में पहुंचे पीएम मोदी, नीतीश और उद्धव ठाकरे भी हुए शामिल

Font Size

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए के वरिष्ठ नेताओं को मंगलवार को रात्रि भोज पर आमंत्रित किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एनडीए नेताओं के साथ रात्रिभोज में शिरकत करने के लिए अशोका होटल पहुंच गए। यहां गठबंधन के नेताओं ने उनका स्वागत किया।

इससे पहले लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में राजग को बहुमत मिलने के पूर्वानुमान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिपरिषद के सदस्यों से मंगलवार को यहां मुलाकात की और उनका आभार प्रकट किया। यह बैठक भाजपा मुख्यालय में हुई। शुरुआत में सहयोगी दलों के नेताओं रामविलास पासवान, हरसिमरत कौर, अनुप्रिया पटेल सहित बाकि नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। भाजपा ने अपने नेतृत्व वाले इस गठबंधन को और अधिक मजबूती देने और सरकार गठन के बारे में विचार विमर्श के लिए बुलाया।

इस बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित राजग सरकार में घटक दलों के मंत्री भी शामिल हुए। बैठक का नाम ‘स्वागत एवं आभार मिलन समारोह’ रखा गया। इसमें केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, पीयूष गोयल, मुख्तार अब्बास नकवी, राधामोहन सिंह भी शामिल हुए।

You cannot copy content of this page