रोहतक में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस के बड़े नेता कहते हैं सिख दंगा ‘हुआ तो हुआ’

Font Size

रोहतक । हरियाणा के रोहतक में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपको कांग्रेस और उसके साथियों से सावधान रहने की जरुरत है। कल कांग्रेस के बड़े नेताओं में से एक ने कहा कि 1984 का सिख दंगा हुआ तो हुआ। ये नेता गांधी परिवार के सबसे बड़े राजदार है ये राजीव गांधी के अच्छे दोस्त और राहुल गांधी के गुरु हैं। इनके लिए जीवन का कोई मूल्य नहीं है।सैकड़ों सिखों को पेट्रोल डीजल डालकर जला दिया गया। गले में टायर डालकर आग लगा दी और कांग्रेस कह रही है कि हुआ तो हुआ।

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली में जो कांग्रेस के नामदार हैं, उनके जो रिश्तेदार हैं उन्होंने यहां के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मिलकर क्या क्या गुल खिलाए हैं, ये सारा देश जानता है। किसान की जमीन कौड़ियों के दाम पर हड़प ली और फिर उस पर भ्रष्टाचार की खेती की गई। कांग्रेस की इसी कर्मों का परिणाम है कि 2004 से लेकर 2014 तक पाकिस्तान के आतंकी भारत में हमले रहे और कांग्रेस की कमजोर सरकार रोती रही।आपके इस चौकीदार ने इस नीति को बदला है।

पीएम मोदी बोले कि जब समझौता ब्लास्ट हुआ था तो पाकिस्तान के आतंकियों को भगा दिया गया और निर्दोष लोगों को फंसा दिया। कांग्रेस के दरबारियों ने जोर जोर से चिल्लाना शुरु किया कि ये हिंदू आतंकवाद है।

You cannot copy content of this page