चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे हार्दिक पटेल, शख्स ने मंच पर आकर जड़ा थप्पड़

Font Size

सुरेंद्र नगर ,( गुजरात) । हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक चुनावी जनसभा दौरान एक शख्स ने मंच पर आकर थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने बीच बचाव कर आरोपी को भीड़ से बचाया। मामला गुजरात के सुरेंद्रनगर का है जहां बलदाणा गांव में हार्दिक एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान एक शख्स मंच पर चढ़ा और उसने हार्दिक को थप्पड़ मार दिया।

हालांकि इसके बाद कांग्रेस समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद मंच पर बड़ी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि यह इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता उछालने की खबर हाल ही में सामने आई थी।

उन पर जूता फेंकने वाला शख्स शक्ति भार्गव संपत्ति खरीदने, अज्ञात एवं अघोषित आय मामले में आय कर विभाग की जांच का सामना कर रहा है। बता दें कि भाजपा मुख्यालय में गुरुवार को नरसिम्हा एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान भार्गव ने उनकी तरफ जूता उछाल दिया। हालांकि जूता भाजपा नेता को नहीं लगा।

You cannot copy content of this page