जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने कुलगाम में पीडीपी नेता को मारी गोली

Font Size

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बुधवार को पीडीपी कार्यकर्ता को गोली मार दी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें एक गोली लगी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक कटरसू कुलगाम निवासी पीडीपी कार्यकर्ता अब्दुल मजीद अपने घर के बाहर थे, जब आतंकियों ने उन पर हमला किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

दक्षिणी कश्मीर के शोपियां का एक युवक आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है। उसकी एके 47 राइफल लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। उसकी पहचान कामरान जहूर के रूप में हुई है। एक अधिकारी ने उसकी तस्वीर की पुष्टि की है। वह बीटेक का का छात्र था। सूत्रों के अनुसार, शोपियां जिले के करेवा के शादाब इलाके का निवासी कामरान जहूर कुछ दिनों पहले लापता हो गया था।

रीनगर में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी गिरफ्तार किया है। वह पिछले साल एक राजनेता के आवास से हुई हथियारों की लूट में शामिल था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आतंकी की पहचान दानिश हनीफ के रूप में हुए है। उसे श्रीनगर के राजबाग इलाके के एक निजी अस्पताल से गिरफ्तार किया गया है।

You cannot copy content of this page