इस चुनाव में आंध्र प्रदेश का सनराइज होगा और ‘भ्रष्टाचार का ‘सन’ सेट होगा: पीएम मोदी

Font Size

कुरनूल। पीएम मोदी आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में एक जनसभा को संबोधित किया। आज पहली बार यहां देश का प्रधानमंत्री आया है। आजादी के इतने सालों बाद ये सौभाग्य मेरे नसीब में ही लिखा हुआ था। पांच साल पहले, आपके एक वोट ने मुझे पीएम बना दिया। आपके प्रधान ने देश के लोगों के लिए दिन रात निस्वार्थ भाव से काम किया। इस चौकीदार ने राज्य के हितों को ध्यान में रखा।

पीएम ने पूछा कि पहले ही मंत्रिमंडल में, पोलावरम अध्यादेश को किसने मंजूरी दी?आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में पहला केंद्रीय विश्वविद्यालय किसने स्वीकृत किया? यह आपका चौकीदार था जिसने यह सब किया। पीएम मोदी ने कहा कि संभवतः, मैं आंध्र प्रदेश के लिए बहुत कुछ कर सकता था। पर राज्य सरकार ने सहयोग नहीं किया। आपके एक वोट से दो बड़ी चीजें होने जा रही हैं। 11 अप्रैल को, जब राज्य में चुनाव होंगे, आंध्र प्रदेश का सनराइज होगा और ‘भ्रष्टाचार का ‘सन’ सेट होगा।

यहां कहा गया है कि योजनाओं में कोई घोटाला नहीं है,लेकिन योजनाएं भ्रष्टाचार करने के लिए बनाई गई हैं। आंध्र के लोगों को पता है कि इन घोटालों के पैसे से किसकी तिजोरी भरी जा रही है। जब हमने भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, तो यू-टर्न बाबू ने एनडीए से नाता तोड़ लिया। अब इस बाबू ने बेलगाड़ी की सवारी करने वाले लोगों के साथ गठबंधन किया है।

You cannot copy content of this page