एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम मोदी को बताया राष्ट्रीय आपदा

Font Size

मुम्बई। नरेंद्र मोदी सरकार को एक ‘राष्ट्रीय आपदा’ करार देते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को एक संयुक्त विपक्ष के लिए फिर से अपील की, ताकि आगामी आम चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को चुनौती दी जा सके। पवार ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, “मोदी सरकार एक राष्ट्रीय आपदा है और सत्ता में बने रहने के लिए वह अब हर तिकड़म करेगी।

एनसीपी के सभी कार्यकर्ता उनकी तिकड़म से सतर्क रहें और उन्हें सत्ता में आने से रोकें।” उन्होंने कहा कि पिछले साल तीन राज्यों -राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़- में विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद “मोदी ने मतदाताओं के मूड में बदलाव को समझ लिया है।” पवार ने प्रधानमंत्री पर सीमित होने का आरोप लगाते हुए चेताया कि यदि बीजेपी फिर से सत्ता में आती है तो देश एक तानाशाही में फंस जाएगा और देश के नागरिक सभी लोकतांत्रिक अधिकारों से वंचित हो जाएंगे।

पुलवामा हमले के बाद सीमा पर पैदा हुए हाल के संकट का जिक्र करते हुए एनसीपी अध्यक्ष ने कहा कि अब बीजेपी हमारे सैनिकों की कुर्बानी का चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास कर रही है, जो बेहद शर्मनाक है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *