यूथ पार्लियामेंट में मोदी ने युवाओं को लीक से हटकर काम करने की सलाह दी

Font Size

नई दिल्ली। एयर स्ट्राइक के अगले दिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विज्ञान भवन एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे तो वहां मोदी-मोदी के नारे लगे। नैशनल यूथ पार्ल्यामेंट कार्यक्रम में पीएम मोदी पहुंचे। बालाकोट में एयर स्ट्राइक से देश में उत्साह है और इसका नजारा विज्ञान भवन में भी देखने को मिला। पीएम ने युवा सांसदों को सिलेबस से इतर लीक से हटकर कुछ काम करने की सलाह दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां आनेवाले सभी युवा सांसदों को लेकर मैं स्पष्ट हूं कि ये सिलेबस से इतर भी कुछ काम करते हैं। पीएम ने कहा कि युवाओं को अपने राज्य के राज्यसभा सांसदों से सवाल पूछने चाहिए। उन्‍होंने कहा, ‘राज्यसभा में इस सत्र में सिर्फ 8 फीसदी काम ही हो सका। मैं आपको सलाह देता हूं कि अपने राज्य के राज्यसभा सांसदों से इर पर सवाल पूछें।’ पीएम ने युवाओं के सवालों का भी जवाब दिया।

पीएम ने कहा कि युवाओं में बहुत तेज होता है। उनका दिमाग फ्रेश होता है। उस पर अतीत का बोझ नहीं होता, ऐसे में चुनौतियों और समस्याओं से निपटने में वो अधिक सक्षम होता है। यहीं बातें उन्हें इनोवेटिव बनाती हैं। आज का युवा मल्टीटॉस्‍किंग में बहुत आगे है। इसलिए युवाओं को अवसर मिलना चाहिए और अवसर की समानता मिलना चाहिए।

You cannot copy content of this page