पत्नी के साथ गर्लफ्रेंड को ल‍िव-इन र‍िलेशनश‍िप में रखा, कलह के बाद खाया जहर

Font Size

नई द‍िल्ली : एक शख्स पत्नी के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी घर में रख ल‍िया और उसके साथ ल‍िव इन र‍िलेशनश‍िप में रहने लगा. इतना ही नहीं उसके दो बच्चों को भी घर में रखा. इन सबके कारण घर में जब कलह हुई तो शख्स ने गर्लफ्रेंड और उसके दोनों बच्चों के साथ जहर खा ल‍िया. घटना पंजाब के बटाला ज‍िले की है। बटाला के गांव बहादुर हुसैन के रहने वाले एक युवक, उसके साथ रह रही एक महिला और महिला के दोनों बच्चों ने जहर खा ल‍िया. चारों को बटाला के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. महिला और युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना सोमवार रात की है. फिलहाल महिला और युवक का इलाज बटाला के सिविल अस्पताल में चल रहा है।

हर समय होती थी घर में तू-तू, मैं-मैं
जानकारी के अनुसार 35 साल का जसविंदर सिंह गांव में अपनी पत्नी के साथ रहता है. जसविंदर सिंह के घर में नरगिस नाम की महिला भी अपने दो बच्चों 14 साल के राहुल और 17 साल के हैपी के साथ रह रही थी. सोमवार देर शाम को घर में किसी बात को लेकर घर में कलह हुई तो जसविंदर और नरगिस ने जहरीली चीज निगल कर जान देने की ठान ली. बताया जा रहा है कि नर्गिस के घर में आने से जसविंदर और उसकी पत्नी में हर समय तू-तू, मैं-मैं होती थी।

पहले बच्चों को ख‍िलाया जहर, फ‍िर खुद खाया
खुद जहर निगलने से पहले दोनों ने राहुल और हैपी को भी जहर खिला दिया. उसके बाद दोनों ने जहर खाया. बताया जा रहा है कि नरगिस के चार बच्चे हैं. दो बच्चे अपने पहले पति के पास ही छोड़कर जसविंदर के पास रह रही थी. जब चारों ने जहरीली चीज निगल ली तो गांव के लोगों ने चारों को बटाला के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने राहुल और हैपी को मृत घोषित कर दिया।

जांच की जा रही है
पुलिस जांच में अभी तक यही पता चला है कि नरगिस, जसविंदर के पास अपने दो बच्चों के साथ रहती थी. दोनों ने सबसे पहले जहर दोनों बच्चों को दिया, फिर खुद खाया. पुलिस जहर निगलने के कारण का पता लगा रही है. जो भी मामला जांच में आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: