दिल्ली में बदमाशों ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकुओं से गोदा, मौत

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार शाम की है। बदमाशों ने युवक को पार्क के अंदर दौड़ा-दौड़ा कर चाकुओं से गोदा। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपियों के चेहरे दिखाई दिए हैं। सभी आरोपी इलाके के ही बताए जा रहे हैं, जिनको पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। हालांकि जिस तरह से सरेआम वारदात को अंजाम दिया गया, उससे इलाके में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान शानू (22) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ नेताजी सुभाष पैलेस थाना इलाके के जे ब्लॉक में रहता था। वह एक मामले में तिहाड़ जेल भी जा चुका है। मंगलवार शाम करीब सात बजे पुलिस कंट्रोल रूम को जे ब्लॉक स्थित पार्क में शानू को चाकू मारने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही परिवार वाले शानू को लेकर भगवान महावीर अस्पताल पहुंच गए थे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जहां पर वारदात हुई है, वहां पर काफी दूरी तक खून फैला हुआ था। पुलिस ने मौके से क्राइम टीम की सहायता से सबूत इकट्ठा किए हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *