कोहरे की वजह से फ्लाइओवर पर एक के बाद एक टकराई 50 गाड़ियां, सात की मौत

Font Size

रेवाड़ी । हरियाणा में रोहतक-रेवाड़ी हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। सुबह घने कोहरे की वजह से एक फ्लाईओवर पर एक के बाद एक 50 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस घटना में छह महिलाओं समेत कुल सात लोगों के मारे जाने की खबर है। जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की वजह से हाइवे पर करीब दो किलोमीटर का जाम लग गया है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि गौरतलब है कि इससे पहले झांसी-सागर फोरलाइन हाईवे 26 पर मालथौन के निकट कुछ दिन पहले ही आमने-सामने से टवेरा कार और हाईवा ट्राला की टक्कर में कई लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में कार में सवार तीन बच्चों सहित नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अन्य छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हादसे की सूचना मिलने के बाद घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र मालथौन में भर्ती कराया गया था। वहां उनको प्राथमिक उपचार के उपरांत सागर भेज दिया गया।पुलिस के अनुसार यूपी के ललितपुर से सागर के लिए टवेरा कार में सवार होकर कुछ लोग ओली फलदान के कार्यक्रम में जा रहे थे।

इस दौरान मालथौन थाना क्षेत्र के तहत मांदरी फाटक के पास हाइवे ट्राला से कार की भिड़ंत हो गई थी। इस भीषण टक्कर में नौ लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर क्षेत्र के पुलिस कर्मी सहित अनुविभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों के शवों को अस्पताल भेजा गया था।

You cannot copy content of this page