राफेल पर बोले सिद्धू, चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है

Font Size

अलवर। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवादों में हैं। राजस्थान के अलवर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने राफेल विमान का मुद्दा उठाया और पूछा कि 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।

सिद्धू के इस विवादित बयान का कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने बचाव किया है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक संवाद के स्तर को पीएम मोदी ने गिराया है। पीएम को सोचना पड़ेगा कि आप कैसा संवाद चाहते हैं।

खैरथल में नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सीएम वसुंधरा राजे और केंद्रीय मंत्रियों पर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि बुलेट ट्रेन जापान से लेकर आए, सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति चीन से लेकर आए और यहां के लोग सिर्फ पकौड़े बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि यह जंग किसान की जंग है। वसुंधरा की नीतियों ने राजस्थान को सबसे पिछड़े इलाके का खिताब दिला दिया है। सरकार 78 लाख टन में से केवल चार लाख टन अनाज उठा पाई है। बिजली-पानी के रेट बढ़ गए और महारानी महलों में बैठकर राज कर रही हैं।

इधर, सिद्धू अपनी पाकिस्तान को लेकर विवादों में घिरते जा रहे हैं। करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के लिए पाकिस्तान जाने को लेकर सिद्धू लगातार बयान बदल रहे हैं। पहले उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहा था, लेकिन, शनिवार को वह अपने बयान से पलट गए। सिद्धू ने अब कहा कि राहुल गांधी ने उन्हें कभी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और उनके दोस्त इमरान खान ने उन्हें वहां बुलाया था।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *