टीचर ने क्लास 2 के छात्र पर निकाला गुस्सा , मासूम की आंखों से निकल आया खून

Font Size

दमोह : मध्यप्रदेश के दमोह में एक टीचर ने क्लास 2 में पढ़ने वाले एक छात्र पर अपना गुस्सा ऐसे निकाला कि वह बच्चे की आंख को ही चोटिल कर दिया। अब बच्चे की आंख की रोशनी खतरे में है। छात्र की पिटाई उसकी क्लास टीचर ने ही की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को स्कूल में जब लंच हुआ तो छात्र अपने रोल नंबर की हिसाब से नहीं बैठा। इस पर क्लास टीचर को गुस्सा आ गया और उसने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसी दौरान टीचर के नाखून से बच्चे की आंख में चोट लग गई।

जानकारी के मुताबिक स्कूल में छात्रों को अपने रोल नंबर के हिसाब से बैठना होता है, लेकिन शनिवार को छात्र अपने रोल नंबर से हिसाब से लंच के लिए नहीं बैठा था। आरोप है कि चोटिल होने के बाद भी स्कूल प्रशासन ने बच्चे को घर जाने नहीं दिया। शाम को बच्चा स्कूल से जब घर पहुंचा तो उसकी आंख से खून निकल रहा था।

हालांकि बच्चे की मां का कहना है कि बच्चा एक कुर्सी उठाने की कोशिश कर रहा था, जब आरोपी टीचर ने उसकी पिटाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे का हाल देखकर उसके माता पिता घबरा गए और उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। शनिवार देर शाम पीडित छात्र के माता पिता ने पुलिस में इस बात की शिकायत की है।

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने अधिकारियों को तत्काल जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

You cannot copy content of this page