गुरुग्राम में जज के गनमैन ने ही उनके बेटे व पत्नी को गोली मारी

Font Size

गुरुग्राम में जज के गनमैन ने ही उनके बेटे व पत्नी को गोली मारी 2

गुरुग्राम । गुरुग्राम में दिनदहाड़े जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने की विभत्स घटना ने शहर को स्तब्ध कर दिया है। बताया जाता है कि जज के गनमैन ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। य़ह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 49 मार्केट की है। जज कृष्णकांत शर्मा के बेटे को सिर में और पत्नी को छाती में गोली मारी गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम महिपाल है जो कि जज का बॉडीगार्ड है वहीं एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा हिसार के रहने वाले हैं।

गुरुग्राम में जज के गनमैन ने ही उनके बेटे व पत्नी को गोली मारी 3

गोली मारने के बाद जज के लड़के को गाड़ी में डालने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है। यह सोशल मीडिया ले वायरल हो रहा है। इसमें आरोपी गनमैन बेटे को गाड़ी के अंदर डालने की भी कोशिश कर रहा है, लेकिन जब घायल को गाड़ी में नहीं डाल पाया तो वहां छोड़कर गाड़ी लेकर भाग गया।

चश्मदीदों का कहना है कि जज की पत्नी रेणु की छाती में गोली मारी गई है जबकि बेटे ध्रुव के सिर में गोली लगी हुई है। दोनों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

गुरुग्राम में जज के गनमैन ने ही उनके बेटे व पत्नी को गोली मारी 4

भीड़भाड़ वाले इलाके की यह घटना है। सीसीटीवी की वीडियो के आधार पर गनमैन पर शक जताया जा रहा है जिसके बाद गनमैन को राउंड अप कर लिया गया है। बताया जाता है कि आरोपी महिपाल ने तीन दिन पहले ही धर्म परिवर्तन भी किया था और आज इस अमानवीय वारदात को सरेआम अंजाम दिया है। आरोपी ने घटना के बाद जज के बेटे को गाड़ी में डालने की भी नाकाम कोशिश की। उसके बाद वो वहां पर दोनों को छोड़कर फरार हो गया।
अभी तक इस घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। चर्चा यह है कि उक्त आरोपी ने जज कृष्णकांत शर्मा को घटना के बाद फोन भी किया था जिसमें उसने कहा है कि मैंने मार दिया।

इधर बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद तुरंत मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेंदाता अस्पताल में फोन घायलों की स्थिती जानी। सूत्र बताते हैं कि मुख्यमंत्री ने डीजीपी हरियाणा वी एस संधू को भी फोन किया है। घटनास्थल छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

गुरुग्राम में जज के गनमैन ने ही उनके बेटे व पत्नी को गोली मारी 5

जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरके सौंधी शनिवार को न्यायाधीशों की बैठक अदालत परिसर स्थित कार्यालय में ले रहे थे। दोपहर बाद सूचना मिली कि न्यायाधीश कृष्णकांत शर्मा के सुरक्षाकर्मी ने बाजार में खरीददारी करने गई उनकी पत्नी व पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया है। बताया जाता है कि यह सूचना मिलते ही जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने बैठक को स्थगित कर दिया और सभी न्यायाधीश घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। जिला एवं पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बताया जाता है कि न्यायाधीश की पत्नी व पुत्र साऊथ सिटी क्षेत्र स्थित बाजार में खरीददारी करने गए थे। उनकी सुरक्षा में लगे हरियाणा पुलिस के जवान ने दोनों पर गोली चला दी, जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जाती है।

चर्चा जोरों पर है कि उक्त गनर जज की पत्नी के रूखे व्यवहार से नाराज था. पुलिस आरोपी गनर से पूछताछ कर रही है. जिस समय गनर ने दोनों को गोली मारी, वहां पर भीड़ इकट्ठा थी। जो वीडियो सामने आया है उससे साफ है कि गार्ड ने बेटे को गोली मारने के बाद उसे कार में भी रखने की कशिश की थी लेकिन नाकाम रहा। उसके बाद वह वहां से फरार हो गया.
पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद सुरक्षाकर्मी महिपाल ने खुद जज को फ़ोन किया। उसने अपनी मां को भी खुद फ़ोन किया और वारदात के बारे में बताया. इसके अलावा भी कुछ लोगों को उसने फ़ोन किया. उसने जज और अपनी मां को बताया कि उसने रेणु और ध्रुव को गोली मार दी है. महिपाल महेंद्रगढ़ के नांगल जाट गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी टीचर है, 2 बच्चे हैं, एक 7 साल का और एक 3 साल का। संकेत मिले हैं कि पूछताछ में अभी कई चीजें बता रहा है लेकिन दोनों को गोलियां क्यों मारी अभी कुछ भी साफ नही है। इतना ही नहीं, पुलिस के मुताबिक महिपाल पूछताछ में बार बार उग्र हो रहा है. गनर महिपाल पिछले डेढ़ साल से जज की सुरक्षा में तैनात था.

You cannot copy content of this page