छत्तीसगढ़ में जनता का राजनीतिक दलों से उठा भरोसा, 90 विधान सभा क्षेत्रों से पत्रकार लड़ेंगे चुनाव

Font Size

जनता चाह रही पत्रकार सत्ता में भागीदारी करें

जनता की मांग पर सभी 90 विधान सभाओ से पत्रकार लड़ेंगे चुनाव

सीजेयू संगठन के पत्रकार उतरेंगे चुनावी मैदान में

छत्तीसगढ़ के सभी पत्रकारों से पत्रकारों के समर्थन में सहयोग करने की अपील

रायपुर ! आगामी विधानसभा 2018 में इस बार छत्तीसगढ़ में इस बार एक अनोखा चुनाव होगा ! सभी 90 विधानसभा सीटों से पत्रकार मैदान में उतरेंगे !
वर्तमान राजनीतिक दलों से परेशान होकर परेशानी को हल करने वाले पत्रकारों को चुनाव लड़ने की मांग की जनता कर रही है ! वर्तमान राजनीति के दौर में चल रही कहीं जातिवाद कहीं धर्म कहीं मजहब और भ्रष्ट राजनेताओं के कारण आने वाले समय में इसका बहुत विनाशकारी परिणाम होगा और इसकी सजा जनता को भोगनी होगी इसलिए छत्तीसगढ़ के अनेक जिलों की विधानसभाओं से लोग मांग कर रहे हैं कि हमेशा जनता की समस्याओं को उजागर करने वाले पत्रकार और उसके निदान कराने वालों को इस बार चुनाव मैदान में आना चाहिए जिससे कि आने वाला समय देश और समाज के लिए सुरक्षित हो !
जनता से हमेशा दूरी बना कर चलने वाले नेताओं को अब समय आ गया है सबक सिखाने का इस हेतु छत्तीसगढ़ के जिलों से लगातार आवाजें उठ रहे हैं ! इस विषय पर ” छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन ” सीजेयू पत्रकार संगठन के अध्यक्ष श्री ईश्वर दुबे ने कहा है कि इस पर शीघ्र विचार करके एक रूपरेखा तय की जाएगी और पूरी विधानसभा सीटों से उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए जाएंगे ! और छत्तीसगढ़ के सभी पत्रकारों से पत्रकारों के समर्थन में सहयोग करने की अपील की है।
सभी पत्रकार साथी निर्दलीय होकर चुनाव लड़ेंगे जिससे आने वाले समय में पारदर्शिता बनी रहे ! जनता जनप्रतिनिधि सरकार का सामंजस्य बनकर देश और समाज की उन्नति करें ! लोगो का कहना है की गांव गांव बिक रही अवैध शराब, जुए सट्टे, गुंडागर्दी, अवैध उत्खनन, प्रतिदिन घोटाले और काले कारनामो पर पत्रकार ही जनता का प्रतिनिधि बन कर बंद करवा सकता है !
किसानो का दर्द और हक पत्रकार ही जानता है और बेरोजगारी क्या होती है इसका हल पत्रकार ही तुरंत हल करेगा ! हमेशा जनता के दुख दर्दों मैं हमेशा साथ देने वाला पत्रकार ही समझता है कि समाज के लोगों की परेशानियां क्या होती है और उसका निदान कैसे हो और इन समस्याओं को हल करने का भरसक प्रयत्न करता रहता है !
शीघ्र ही इस विषय पर संगठन के सभी पदाधिकारी एक मतेन निर्णय लेकर रायपुर के मे बैठक करकेे पहली लिस्ट जारी करेंगे। संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री दुबे ने सभी 90 विधानसभा से पत्रकारों को चुनाव में भागीदारी करने का आव्हान करते हुए कहा कि सभी 90 विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले योग्य पत्रकार प्रत्याशी संपर्क करें। सभी सीटों से प्रत्याशियों की घोषणा एक सप्ताह के भीतर कर दी जाएगी।

You cannot copy content of this page