गुरुग्राम में महिला ने ही की थी महिला की पत्थर मार कर हत्या

Font Size

गुरुग्राम । गुरुग्राम में एक महिला की हत्या के मामले की पुलिस जांच में चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। पुलिस ने खुलासा किया है कि महिला ने ही की महिला की पत्थर मारकर हत्या की है। उक्त हत्यारी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि 24 सितंबर सोमवार को थाना सैक्टर-9 गुरुग्राम मे सूचना मिली कि देवी लाल कॉलोनी मे किराये पर रह रही एक महिला की हत्या हो गई है। उसका शव एक बोरे मे बंद उसी के कमरे मे ही रखा हुआ है। इस सूचना पर प्रबन्धक थाना सैक्टर-9 मौका पर पहुंचे तो वहाँ एक बोरे मे बंद एक महिला का शव मिला जिससे बदबू भी आ रही थी।

जानकारी लेने से ज्ञात हुआ कि उस कमरे में सनोज पासवान निवासी केटीगामा जिला मधेपुरा बिहार रहता है। उसने दो शादियाँ की हुई थी। इसकी पहली पत्नी सीमा उम्र लगभग 25 साल थी जिसके 3 बच्चे हैं तथा दूसरी पत्नी का नाम पूजा उम्र करीब 30 साल है जिसके पति की लगभग 4 साल पहले मौत हो गई थी और अब वह सनोज के साथ रह रही थी। पूजा के पहले पति से उसके दो बच्चे हैं जो की अपने दादा दादी के पास रहते हैं। पुलिस को जानकारी मिली कि सनोज गत 6 सितंबर से ही अपने बच्चों सहित अपने गाँव गया हुआ है।

पूजा से पूछताछ करने पर उसने बतलाया कि वह तथा सीमा एक ही कमरे मे रहती थी तथा सौतन होने के कारण वह मृतका सीमा से रंजिश रखती थी और इसी के चलते उसने दिनांक 23 सितंबर को रात को सीमा के माथे पर सिलबट्टा मारकर हत्या कर दी थी। मृतका के शव को खुर्द बुर्द करने की फिराक मे उसने एक बोरे मे उसकी लाश को डाल दिया तथा कमरे मे रख लिया था लेकिन कही ले जाकर खुर्द बुर्द नहीं कर पाई थी।

इस बारे में थाना सैक्टर-9 गुरुग्राम में धारा 302/201 IPC के तहत अभियोग अंकित कर तफतीश शुरू की गई। मृतका के परिजन नहीं आने के कारण आज शव का पोस्ट मार्टम नहीं कराया जा सका है। आज आरोपी पूजा को अदालत मे पेश किया गया जहां से उसे भोंङसी जेल भेज दिया गया है।

You cannot copy content of this page