रंगभूमि ओपन थिएटर में रैप्सोडी म्यूजिकल ग्रुप ने दी बॉलीवुड गीतों की मनमोहक प्रस्तुति

Font Size

रंगभूमि ओपन थिएटर में रैप्सोडी म्यूजिकल ग्रुप ने दी बॉलीवुड गीतों की मनमोहक प्रस्तुति 2

गुरूग्राम, 16 सितम्बर। नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से रंगभूमि ओपन एयर थिएटर सैक्टर-29 में रैपसोडी म्यूजिकल ग्रुप द्वारा सदाबहार बॉलीवुड गीतों की शानदार प्रस्तुति दी गई।
कार्यक्रम में गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद, डिप्टी मेयर श्रीमती सुनीता यादव तथा संयुक्त निगमायुक्त रविन्द्र यादव ने दीप प्रज्जवलित किया तथा उपस्थित दर्शकों को स्वच्छता ही सेवा अभियान के बारे में बताया। मेयर तथा डिप्टी मेयर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान चल रहे स्वच्छ भारत मिशन के तहत 15 सितम्बर से 2 अक्तुबर तक स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है।

इसके तहत प्रतिदिन अलग-अलग गतिविधियां आयोजित की जाएंगी तथा शहर की सफाई के साथ-साथ नागरिकों को स्वच्छता बनाए रखने के लिए जागरूक किया जाएगा। संयुक्त निगमायुक्त ने उपस्थित सभी दर्शकों को स्वच्छता की शपथ दिलाई तथा स्वच्छता एप डाऊनलोड करने की अपील की। उन्होंने एप डाऊनलोड करने की प्रक्रिया के बारे में भी बताया।
कार्यक्रम में रैपसोडी ग्रुप के संयोजक एसएस मोतियाल, शुभांगी, कर्नल आर सी चड्ढा, नुपुर गौत्तम, गीतांजलि, ब्रजेश, सोनू ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा। मंच का सफल संचालन श्रीमती पुष्पा द्वारा किया गया।

You cannot copy content of this page