ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को मिली जान से मारने की धमकी

Font Size

बिलासपुर जेल से दी गयी धमकी

भुवनेश्वर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर सेन्ट्रल जेल से ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को जान से मारने की धमकी मिली है. सूत्रों के मुताबिक बिलासपुर केंद्रीय कारागार में बंद कुख्यात अपराधी ने एक पत्र के जरिए नवीन पटनायक को जान से मारने की धमकी दी है. सेंट्रल जेल से पत्र भेजे जाने से जेल की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठे हैं. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर जेल में बंद कुख्यात डकैत पुष्पेंद्र चौहान के नाम से धमकी भरा पत्र ओडिशा सीएम को भेजा गया है. आरोपित पुष्पेन्द्र छत्तीसगढ़ के ही जांजगीर चांपा जिले के बाराद्वार-सारागांव क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. बिलासपुर समेत कोरबा, जांजगीर-चांपा के साथ ही कई जगहों पर उसने बैंक डकैती की वारदातों को अंजाम दिया है. उसे कोर्ट से सजा भी हो चुकी है. बताते हैं कि ओडिशा सरकार ने इसकी जानकारी छत्तीसगढ़ सरकार को दी है. मामले में पुलिस ने जांच टीम भी बना दी है. एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में मामले की जांच की जा रही है.

यह खबर भी पढ़ें : राजस्थान ब्रेकिंग । वसुंधरा सरकार का चुनाव से पहले बड़ा दांव, अब बाटेंगे जिओ के मोबाइल https://thepublicworld.com/archives/37662

You cannot copy content of this page