यमुना को पार करने की शर्त लगा कर लगाई छलाँग ,एक दोस्त शर्त के साथ हार गया जिंदगी की जंग

Font Size

छलांग का वीडियो हुआ वायरल ,यमुना के तेज बहाव में बहा,फरीदाबाद प्रशासन द्वारा रेस्क्यू जारी
यमुना को पार करने की शर्त लगा कर लगाई छलाँग ,एक दोस्त शर्त के साथ हार गया जिंदगी की जंग 2

फरीदाबाद ,धर्मेंद्र यादव । फरीदाबाद में यमुना के जलस्तर के बढ़ने के बाद बाढ़ जैसे हालात बने हुए है । अभी यमुना अपने रौद्र रूप में है लेकिन बावजूद इसके दो युवकों की नासमझी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दो दोस्त यमुना को पार करने की शर्त लगा कर छलाँग लगाते दिखाई दे रहे है। लेकिन एक दोस्त शर्त के साथ अपनी जिंदगी भी हार गया और वह यमुना के तेज बहाव में बह गया। घटना कल देर शाम की है । सूचना पा कर मौके पर पहुंचा और युवक की तलाश में रेस्क्यू शुरू कर दिया लेकिन अभी युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

गौरतलब है की हरियाणा के हथनी कुंड बैराज से 5 लाख क्यूसिक पानी छोड़े जाने के बाद दिल्ली के साथ यमुना के किनारे आने वाले जिले अलर्ट पर है जिसमे फरीदाबाद जिला भी शामिल है। यहाँ भी यमुना के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए फरीदाबाद प्रशासन ने भी यमुना किनारे धरा 144 लगा रखी है।लेकिन दो दोस्तों की नासमझी का एक वीडियों सामने आया है जिसमे दिखाई दे रहा है की कुछ दोस्त फरीदाबाद के मोहना गाँव से निकल रही यमुना के पुल पर जा पहुंचे और वहां दो दोस्तों ने यमुना को पार करने की शर्त लगा कर यमुना में छलाँग लगा दी। लेकिन एक दोस्त शर्त के साथ अपनी जिंदगी भी हार गया और वह यमुना के तेज बहाव में बह गया। इसका एक वायरल हो रहा वीडियो भी सामने आया है।
वीडियो में आप देख सकते है पुल से दो युवक छलाँग लागते दिखाई दे रहे है और उन्ही के कुछ दोस्त उनका वीडियो बना रहे है लेकिन इनमे से किसी को नहीं पता था की इतना बड़ा हादसा होने वाला है।वीडियो में दिखाई दे रहा है एक -एक कर दोनो दोस्त यमुना में छलाँग लगा देते है जो पहले कूदा वही युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। जो युवक बाद में कूदा उसने काफी मस्सकत के बाद तेज बहाव से बाहर अपनी जान बचा ली। घटना कल देर शाम की है सुचना पा कर मौके पर पहुंचा और युवक की तलाश में रस्क्यू शुरू कर दिया लेकिन अभी युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया है।
वहीँ लापता युवक के परिजन इस घटना के पीछे प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाए रह है। लापता युवक के पिता धर्मबीर का कहना है कि प्रशासन के पास किसी भी आपदा से निबटने के लिए कोई इंतजाम नहीं है।
वहीँ इस मामले में एसडीएम बल्लभगढ़ राजेश का कहना है की उन्हें जो सूचना मिली थी उसके मुताबिक दो युवक कृष्ण – और राहुल आपस में यमुना पार करने की शर्त लगा कर यमुना में कूदे थे। इसमे कृष्ण तो यमुना से बाहर आने में कामयाब हो गया लेकिन राहुल बाहर नहीं आ पाया। जिसे खोजने के लिए उनकी टीम कल से लगी हुई है ।पानी का बहाव बहुत तेज है जिसके लिए उनकी तरफ से NDRF की टीम को सूचना दे दी गई है ।यदि NDRF की टीम आ जाती है तो उन्हें राहुल को खोजने में मदद मिलेगी।

You cannot copy content of this page