नक्सालियों के पोस्टर से इलाके में सनसनी

Font Size

एरिया कमांडर त्यागी की मुठभेड़ में मौत को झूठा बताया

बाराचट्टी :  एरिया कमांडर त्यागी सिंह भोक्ता की मुठभेड़ में मौत को झूठा बताते हुए माओवादियों ने बाराचट्टी थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर पर्चे छोड़े। इस क्रम में जीटी रोड पर भी पर्चा चिपकाकर नक्सलियों ने अपने वर्चस्व का अहसास कराने की कोशिश की है। बाराचट्टी के पतलूका के अलावा सोभ बाजार में जीटी रोड पर माओवादियों द्वारा चिपकाया गया पोस्टर लोगों ने मंगलवार को देखा। पोस्टर को देखकर सोभ बाजार में चर्चाएं रही। माओवादियों ने सुरक्षाबलों के खिलाफ यह पोस्टर चिपकाया है। कहा गया है कि सीआरपीएफ और कोबरा जवानों ने घायल अवस्था में रहने के दौरान त्यागी को गोली मारी और बाद में इसे मुठभेड़ की संज्ञा दी गई।

पुलिस के चेकिंग बैरियर पर भी नक्सलियों का पर्चा

डोभी| नक्सलियों ने सोमवार की रात को डोभी थाना के कई इलाकों में पोस्टर चिपकाए। डोभी-चतरा मार्ग में पुलिस के चेकिंग बैरियर को भी नहीं छोड़ा और ड्रम में पोस्टर चिपकाकर भाग निकले। यह स्थान जीटी रोड से महज एक सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। इसी थाना के कोठवारा गांव स्थित बैंक आफ बड़ौदा के पास भी नक्सलियों ने यह हरकत की। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पर्चे को उखाड़ा और अपने साथ ले गई है। इधर डोभी थाना के इलाके में नक्सली पर्चे के मिलने के बाद पुलिस की गश्ती को तेज कर दिया गया है।

क्या कहती है पुलिस

गया के एएसपी अभियान अरूण कुमार सिंह ने बताया कि नक्सलियों ने एक-दो इलाकों में पर्चे छोड़े हैं। नक्सली पर्चे मिलने के बाद नक्सलियों के खिलाफ चल रहे सर्च आॅपरेशन को तेज कर दिया गया है।  कोबरा-सीआरपीएफ के जवान मुस्तैदी के साथ माओवादियों के ठिकानों का पता लगा रहे।

You cannot copy content of this page