फटीदाबाद में फिरौती के लिए की 11वीं के छात्र की हत्या, दो हत्यारे गिरफ्तार

Font Size

फरीदाबाद,धर्मेंद्र यादव ।

फरीदाबाद के गांव भतौला के बंद मकान में युवक की सड़ी – गली लाश मिलने से गांव में दहशत का माहौल बन गया. मृतक का नाम मनीष चंदीला है जो पिछले सात दिन से लापता था और यह इसी गांव का ही रहने वाला था। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि गांव के दो लोगों ने मृतक को पैसे देने के बहाने बुलाकर बंधक बनाकर फिरौती के लिए उसकी हत्या की थी।

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 17 साल थी और वह ग्यारवी कक्षा में पढता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

गांव भतौला के खाली पड़े मकान मे पिछले एक हफ्ते से लापता हुए 17 वर्षीय युवक मनीष चंदीला का शव बरामद हुआ है. दरअसल मामला कुछ इस कदर है कि भतौला गांव का निवासी मृतक युवक मनीष 11 जुलाई को अपनी मोटरसाइकिल से घर से निकला था लेकिन वह दोबारा लौटकर घर नहीं पहुंचा। घर वालो में मनीष की खूब तलाश की लेकिन आखिर थक हारकर उन्होंने अपनी शिकायत पुलिस में दे दी.

पिछले एक हफ्ते से पुलिस भी कोई सुराग नहीं लगा पायी थी. लेकिन गांव के ही बंद मकान से जब बदबू निकलनी शुरू हुई तो पुलिस को सूचना दी गयी और जब पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो वहां रजाई में बंधा हुआ मनीष का शव बरामद हुआ. पिछले एक हफ्ते में बंद मकान में रजाई से लिपटा हुआ शव सड़ गल चुका था और शव पर चोटों के निशान भी पाए गए. फिलहाल परिजन भी समझ नहीं पा रहे है की आखिरकार मनीष की ह्त्या किसने और क्यों की?

वहीँ इस मर्डर के बारे में सेन्ट्रल डीसीपी से बात की गयी तो उन्होंने बताया की एक सप्ताह पहले लापता युवक का शव पुलिस ने एक बंद मकान से बरामद किया है। इस हत्या की गुत्थी को सुलाझाने में उन्हें गांव में लगे सीसीटीवी से मदद मिली है । उन्होंने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। डीसीपी की मानें तो आरोपियों ने मृतक को पैसे देने के बहाने मकान में बुलाया और उसको इसलिए बंधक बनाया कि उसके परिजनों से फिरौती वसूल कर सकें। लेकिन आरोपियों ने पहले युवक के सिर पर रॉड मारी और उसके बाद पेचकस से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक को शव ठिकाने लगाने के लिए उन्होंने प्रयास किया। लेेकिन पुलिस चारों तरफ युवक की तलाश कर रही थी तो आरोपी शव को ठिकाने नहीं लगा पाए। पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दोनों ही आरोपी उसी गांव के रहने वाले है। इतना ही नहीं बल्कि देानों आरोपी मृतक के परिवार से ही संबंध रखते हैं।

You cannot copy content of this page