पानीपत में भी बुराड़ी जैसी सामूहिक आत्महत्या की घटना का खुलासा

Font Size

पानीपत : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के बुराड़ी की सामूहिक आत्महत्या जैसा ही एक मामला हरियाणा के पानीपत में भी सामने आया है। यहां एक कारोबारी परिवार के चार लोगों ने सामूहिक आत्महत्या करने की कोशिश की। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इसमें से तीन की मौत हो गई है। पानीपत शहर में एक कारोबारी और उनके दो बच्चे अपने घर में मृत मिले हैं। पुलिस इसे सामूहिक खुदकुशी का मामला बता रही है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है । पुलिस कई एंगल से इस घटना की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है की पुलिस ने पानीपत के सेक्टर 11 स्थित घर से गुरुवार को 40 वर्षीय कारोबारी, उनके 15 वर्षीय बेटे और 10 साल की बेटी का शव बरामद किया है। मृतक व्यक्ति की पहचान रितेश के रूप में हुई है जो पानीपत के पास समालखा का रहने वाला था और यहां किराये पर रहता था। खबरों के अनुसार मृतक व्यावसायी की 35 वर्षीय पत्नी ने भी दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन दुपट्टे की गांठ खुलने से वह जमीन पर गिर पड़ी।

घायल अवस्था में पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को शक है कि कारोबारी ने बच्चों को जहर देकर मारा और फिर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती महिला का बयान दर्ज कराने की कोशिश में जुटी है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दिल्ली के बुराड़ी में रहस्यमयी परिस्थितियों में एक ही परिवार के 11 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। दिल्ली पुलिस अभी तक इस घटना की गुत्थी नहीं सुलझा पाई है।

You cannot copy content of this page