रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में आज सजेगी सुरों की महफिल

Font Size


–    प्रख्यात संगीतज्ञ माणिक लाल वर्मा के सानिध्य में गीत, गजल एवं भजनों से भरपूर रंगारंग कार्यक्रम होगा आयोजित

गुरुग्राम, 12 जुलाई। नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से शनिवार, 14 जुलाई को शाम 7:30 बजे रंगभूमि ओपन एयर थिएटर, सैक्टर-29 के मंच पर सुरों की महफिल सजेगी। प्रख्यात संगीतज्ञ माणिक लाल वर्मा के सानिध्य में गीतों, गजलों एवं भजनों से भरपूर रंगारंग कार्यक्रम होगा।

    इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम के प्रवक्ता ने बताया कि कार्यक्रम में अनिल जेटली, भूमिका, अमन कपूर, भास्कर, सागर, गौरव, अर्पण भारद्वाज तथा राजीव रंजन अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरेंगे। एक ओर जहां श्रोताओं को बॉलीवुड के गीतों को सुनने का मौका मिलेगा, वहीं दूसरी ओर संगीतज्ञ माणिक लाल वर्मा के सुरीले अंदाज में गजलों, नगमों सहित भजनों का श्रवण कर पाएंगे। कार्यक्रम में प्रवेश बिलकुल नि:शुल्क है, इसलिए अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम का आनन्द लें तथा अपने दोस्तों एवं जानकारों को भी कार्यक्रम की जानकारी दें। 

    उल्लेखनीय है कि नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर प्रत्येक शनिवार रंगभूमि का मंच सांस्कृतिक कार्यक्रमों से गुलजार रहता है। कार्यक्रमों के माध्यम से एक ओर जहां हमें अपनी कला एवं संस्कृति से रूबरू होने का मौका मिलता है, वहीं दूसरी ओर पर्यावरण 

You cannot copy content of this page