एक बाप दो वर्षो से बना रहा था बेटी को अपनी हवस का शिकार!, मामला दर्ज

Font Size

-गुहला चीका में बाप बेटी के रिश्ते हुए तार तार

– नाबालिग बेटी ने लगाया बाप पर दुष्कर्म का आरोप

– पुलिस ने किया मामला दर्ज

– आरोपी पिता फरार

गुहला चीका । कैथल के उपमंडल गुहला के एक गांव में बाप और बेटी के रिश्ते तार तार होने का मामला सामंने आया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके पिता गुरजंट सिंह पिछले 2 सालों से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था ।

बीती रात जब वह सो रही थी तो उसके पिता उसके साथ बलात्कार करने लगा तो उसने शोर मचा दिया और घर में सभी जाग गए। इसके बाद मनुष्य के नाम पर कलंक गुरजंट के कुकर्म का भांडा फूट गया और घर के सभी सदस्य सहम गये घटना के बाद आरोपी पिता गुरजंट सिंह मौके से फरार हो गया है।

पीडिता बेटी की मां ने गुहला थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है की उसका उसका पति गुरजंट सिंह उसकी बेटी के साथ पिछले दो वर्षो से बलात्कार करता आ रहा था। उसे डराता था और कहता था की इस बारे में किसी को बताया तो वह पूरे परिवार को जान से मार देगा। इससे समाज में भी बदनामी का डर था जिस चलते लड़की ने दुष्कर्म की बात किसी को नही बताई और पिता द्वारा हवस का शिकार बनती रही। देर रात उसके सब्र का बाँध टूट गया और पिता की दरिंदगी की पूरी कहानी पूरे परिवार को पता लग गई ।

वह पिछले 2 वर्षों से पिता द्वारा हवस का शिकार होती रही और एक दर्द सहन करती रही परंतु अब उसकी सहनशक्ति भी जवाब दे चुकी थी वह चुप इसलिए नहीं कि लोग क्या कहेंगे समाज क्या कहेगा परंतु हर बात का एक अंत होता है और बीती रात जब उसके पिता ने उसे फिर से हवस का शिकार बनाने की कोशिश की तो उसका सब्र टूट गया और उसने शोर मचा दिया और हवसी पिता के कुकर्मो से पर्दा उठ गया .

लड़की की माँ का कहना है की वह सुबह से देर रात तक खेतो में मजदूरी का काम कर थक कर सो जाती थी। इसलिए बेटी के साथ कई वर्षो से हो रहे दुष्कर्म का पता चल नहीं सका।

जब इस बारे में डी.एस पी राम कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया की हमने शिकायत आने पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता की तलाश की जा रही है।

You cannot copy content of this page