तेजप्रताप ने लिखा : लोग मुझे पागल और जोडू का गुलाम बोलते हैं , राजनीति छोड़ दूंगा, फिर ……

Font Size

अपना पोस्ट डिलीट कर भाजपा पर फेसबुक अकाउंट हैक करने का लगाया आरोप 

पटना : क्या लालू यादव के परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है या उनके परिवार को किसी की नजर लग गयी है ? आये दिन बड़े बेटे तेजप्रताप किसी न किसी विवाद में फंसे नजर आते हैं. अपने बडबोले पन के लिए मशहूर तेज प्रताप ने कथित तौर पर पाने फेसबुक पेज पर सोमवार को एक विवादित पोस्ट लिखा. इसमें उन्होंने घोषणा की है कि वे राजनीति छोड़ देंगे। अपने बयान में इस हालात के लिए उन्होंने और लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा है कि मेरी छवि धूमिल की जा रही है। वे मुझे पागल और सनकी बताते हैं।

 बताया जाता है कि इस पोस्ट के वायरल होते ही उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया और दावा किया कि उनके अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया है।

उन्होंने यह आरोप नाम नही लेते हुए मढ़ा और कहा कि  ‘दोस्तों आज फिर चाचा ने बीजेपी के साथ मिलकर हमें तोड़ने का कोशिश की। मेरी फेसबुक आई डी को हैक कर लिया लिया गया. इस बार एक पोस्ट करके हमें हमारे परिवार से तोड़ने का प्रयास किया गया।

हालाँकि उक्त पोस्ट में तेजप्रताप ने डिलीट कर दिया है  लिखा कि ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और एमएलसी सुबोध राय उनके क्षेत्र महुआ में उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि लोगों ने मुझे बताया कि ये मुझे पागल और सनकी कहते हैं। यहां तक की अब तो जोरू का गुलाम भी कहते हैं।

पोस्ट में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इसके बारे में लालू और राबड़ी देवी को बताया, लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं मानी। बाद में लिखा कि मेरे अंदर अदम्य साहस और क्षमता है, जिससे में इन कीड़े-मकौड़ों को चुटकी में मसल सकता हूं, किंतु मेरे पैर अपनों के कारण रुक जाते हैं। उक्त पोस्ट में तेजप्रताप ने लिखा कि यदि यही स्थिति बनी रही तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.  

दूसरे पोस्ट में उन्होंने दावा किया कि मैं आप सब को बताना चाहता हूँ कि मेरा फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया गया था जो फेसबुक की मदद से अब रिकवर हो पाया। उन्होंने इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि बीजेपी के नेता लगातार मेरे सोशल मीडिया के अकाउंट हैक करने में लगे रहते हैं। आज वे इसमें सफल हो गए और इस प्रकार के पोस्ट से मेरे परिवार और मेरी पार्टी में फूट डालने के लिए मेरे वारे में अफवाह फैलाने का काम किया. तेजप्रताप ने इस बात को दोहराया  कि तेजस्वी मेरा अर्जुन है और रहेगा, और कोई जितना चाहे चाल चले, वो फूट डालने में सफल नहीं होंगे।

खबर है कि तेज प्रताप ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि आरएसएस और भाजपाई आईटी सेल द्वारा मेरा अकाउंट हैक कर हमारे परिवार के बारे में दुष्प्रचार करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने तर्क दिया कि इससे पूर्व भी मेरे पिता का फेसबुक पेज आर एस एस के समर्थक द्वारा हैक किया गया था। वह हैकर काफी दिनों जेल में भी रहा था। उन्होंने लिखा है कि पहले मेरे और अब मेरी मम्मी के बारे में गलत लिखा गया है। राजद के बढ़ते प्रभाव से विरोधी बौखलाकर ओछी राजनीति कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page