पत्नी से तंग पति ने की आत्महत्या

Font Size

पंखे से लटक कर दी जान

25 वर्षीय राहुल दो बच्चे का है बाप

मृतक राहुल के पिता ने लगाया राहुल के ससुराल वालों पर हत्या कर शव को पंखे पर लटकाने का आरोप

काफी समय से मृतक की पत्नी अपने मायके में रह रही थी

गुरुग्राम। सोहना की बन्द कालोनी वार्ड नम्बर 20 में रहने वाले 25 वर्षीय राहुल नामक युवक ने पत्नी से तंग आकर बिजली के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक हस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम के रख दिया है।

सोहना के बंद कालोनी में रहने वाले राहुल का अपनी पत्नी के साथ काफी समय से विवाद चल रहा था। राहुल की पत्नी काफी समय से उसके साथ झगड़ा कर अपने मायके बल्लभगढ़ में रह रही है। राहुल के दोनों बेटों को भी उसकी पत्नी अपने साथ ही ले गई है। बताया जाता है कि इस दौरान मृतक के ससुराल पक्ष के लोगों ने राहुल के साथ मारपीट भी की थी।

कहा जा रहा है कि बीती देर रात पहले तो राहुल ने शराब पी ओर उसके बाद घर आकर मकान का दरवाजा बन्द कर राहुल ने एक चुन्नी को फाँसी का फंदा बना कर कमरे में लगे बिजली के पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

राहुल के पिता रामकिशोर ने अपनी पुत्र वधु के भाई पर राहुल ही हत्या कर शव को पंखे से लटकाने का आरोप लगाया है।मृतक के पिता का कहना है कि हम तो रात दिल्ली एक जन्म दिन की पार्टी में गए हुए थे ।घर पर राहुल अकेला था इसी दौरान राहुल के साले ने मौका देख राहुल की हत्या कर दी ।

जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने फिलहाल मृतक राहुल के जीजा के बयानों पर पति पत्नी का आपसी कलह बता कर 174 की कार्रवाई कर रही है।

You cannot copy content of this page