आम आदमी पार्टी ने पटौदी विधानसभा में पार्टी संगठन को दिया विस्तार

Font Size

 

 प्रदेश मीडिया प्रभारी सुधीर यादव  व गुरुग्राम जिला अध्यक्ष सूर्यदेव यादव पहुंचे ग्राम खेड़ा खुर्रमपुर

आप जिला अध्यक्ष ने दीपक यादव को हल्का उपाध्यक्ष नियुक्त किया 

27 मई  को कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी पदाधिकारी प्रशिक्षण सम्मेलन : सूर्य देव यादव

आम आदमी पार्टी ने पटौदी विधानसभा में पार्टी संगठन को दिया विस्तार 2गुरूग्राम: विधानसभा पटौदी के संगठन को मजबूत करने आम आदमी पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी सुधीर यादव साथ सूर्य देव यादव जिला अध्यक्ष गुरूग्राम, सुरेंद्र संगठन मंत्री विधानसभा पाटौदी एवं गुरुग्राम टीम के अन्य साथियों के साथ पहुंचे ग्राम खेड़ा खुर्रमपुर। प्रदेश मीडिया प्रभारी सुधीर यादव की अनुशंसा पर जिला अध्यक्ष सूर्य देव यादव ने दीपक यादव पुत्र बिल्लो यादव निवासी खेड़ा खुर्रमपुर को हल्का उपाध्यक्ष नियुक्त किया।आम आदमी पार्टी ने पटौदी विधानसभा में पार्टी संगठन को दिया विस्तार 3

ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए सूर्य देव यादव ने आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे जनहितार्थ कार्यों के बारे में जानकारी साझा की। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए गए जनहितार्थ कार्यों से प्रभावित होकर ग्राम वासियों ने दीपक यादव को आम आदमी पार्टी प्लेटफार्म पर समाज सेवा करने के लिए खड़ा किया और आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी का पूरा साथ देने के लिए संकल्प भी लिया।

सूर्य देव यादव ने आगे बताया कि हिसार में हुई रैली व रोड शो की सफलता से उत्साहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब कुरूक्षेत्र की धरती से उत्तरी हरियाणा की राजनीती में दस्तक देने की तैयारी में हैं। केजरीवाल आगामी 27 मई को कुरूक्षेत्र में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन में शामिल होकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं – जो की वास्तव में हैं भी आम आदमी ही, को देंगे नेता बनने की ट्रेनिंग।

उन्होंने आगे बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी विधान सभा सीटों पर चुनाव लडने का ऐलान पहले ही कर चुकी है। जिसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आगामी 27 मई को कुरूक्षेत्र में पदाधिकारी प्रशिक्षण सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के सभी विधानसभाओं से हल्कों के उपाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष तथा बूथ अध्यक्ष भाग लेंगे।

इस प्रशिक्षण सम्मेलन में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के प्रवक्ता भी शामिल होंगे। जिन्हें आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी प्रदान की जाएगी। इस प्रशिक्षण शिविर के दौरान पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने की दिशा में कई अहम फैसले भी लिए जाएंगे।

सूर्य देव यादव ने बताया कि कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन में जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे वहीं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री एवं हरियाणा प्रदेश के प्रभारी गोपाल राय भी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाएंगे। इस अवसर पर ग्राम खेड़ा खुरमपुर से दीपक यादव, बिल्लो सिंह , श्रीचंद, श्याम सिंह, सुरजीत, राजेंद्र,पूपल सिंह, राजेंद्र, बीरेंद्र, नीरज, अंकित, सुरेश, दलीप, रामकुमार, रतिराम, रामकरण, राजे राम, कृष्ण कुमार, छोटू, सनी व अन्य दर्जनों लोग उपस्थित रहे। ग्राम वासियों ने केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की नीतियों में अपनी आस्था व्यक्त की और तन – मन – धन से पार्टी का साथ निभाने का आश्वासन भी दिया।

प्रदेश मीडिया प्रभारी सुधीर यादव ने ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार कि उपलब्धियों को लोगों से बताया व हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली सरकार की तर्ज पर ही हरियाणा वासियों को भी सुविधाएं देने का भरोसा दिलाया।

You cannot copy content of this page