रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में सुर-साधना’ की जोरदार प्रस्तुति

Font Size

रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में सुर-साधना’ की जोरदार प्रस्तुति 2गुरूग्राम, 13 मई। नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में आयोजित होने वाली साप्ताहिक सांस्कृतिक संध्या में ताल डांसिंग ग्रुप तथा गुरूग्राम आर्ट एवं थिएटर अकेडमी के कलाकारों ने संगीत एवं नृत्य से भरपूर रंगारंग कार्यक्रम ‘सुर-साधना’ की जोरदार प्रस्तुति दी।
    कार्यक्रम में नन्हें बच्चों ने एक ओर जहां नृत्य के माध्यम से दर्शकों की जोरदार तालियां बटोरी, वहीं दूसरी ओर गायकों ने अपने सुरों का जादू बिखेरा। गायिका भूमिका ने सदाबहार गीत परदे में रहने दो परदा ना उठाओ एवं अच्छा जी मैं हारी चलो मान जाओ ना, डॉली शर्मा ने सदाबहार गीत छाप तिलक सब छीनी रे मोसे नैना मिलाईके एवं लिखने वाले ने लिख डाला प्रस्तुत किए। इसी प्रकार गायिका हंसिका ने सीखो ना नैनो की भाषा पिया के माध्यम से दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। गायक महेन्द्र कक्कड़ ने भी कई सदाबहार फिल्मी गीतों के माध्यम से दर्शकों की वाहवाही लूटी। मंच का सफल संचालन विजया फलोरा तथा महेन्द्र कक्कड़ द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में सुर-साधना’ की जोरदार प्रस्तुति 3
    इस मौके पर हरियाणा खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की चेयरपर्सन गार्गी कक्कड़, गुरूग्राम इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष जेएन मंगला, निगम पार्षद ब्रह्म यादव, विनोद कौशिक, प्रदीप शर्मा, डा. सुरेश वशिष्ठ, यशवन्त शेखावत, सुनील पुजारी, विनोद गुप्ता, स्मृति वर्मा, सुमेर सिंह तंवर, लौरैया, मदन सोनी, सीमा शर्मा एवं वीणा गोरई सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

    खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की चेयरपर्सन गार्गी कक्कड़ तथा जीआईए के अध्यक्ष जेएन मंगला ने इस प्रकार के कार्यक्रमों के आयोजन के लिए नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव एवं उनकी पूरी टीम की सराहना की तथा कहा कि हरियाणा का ऐसा पहला नगर निगम है, जिसने कला और संस्कृति को बढ़ावा देने की पहल की है। इससे एक ओर जहां कलाकारों को बेहतरीन मंच मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर नागरिकों को स्वच्छ मनोरंजन नि:शुल्क प्रदान किया जा रहा है।

रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में सुर-साधना’ की जोरदार प्रस्तुति 4महावीर गुड्डू लाईव 19 को : सांस्कृतिक कार्यक्रमों की इसी कड़ी में शनिवार, 19 मई को हरियाणा के प्रसिद्ध कलाकार महावीर गुड्डू का लाईव कार्यक्रम होगा। वे हरियाणवी हास्य, नृत्य एवं संगीत के माध्यम से हरियाणवी कला और संस्कृति को दिखाएंगे। कार्यक्रम पूरी तरह से नि:शुल्क है तथा बिना किसी झिझक के कोई भी व्यक्ति कार्यक्रम का आनन्द ले सकता है।

You cannot copy content of this page