जन आक्रोश रैली में भाजपा के कुशासन के खिलाफ होगा शंखनाद: डॉ मुकेश शर्मा

Font Size

प्रदेश कांग्रेस सचिव का दावा , गुरुग्राम से भी बड़ी संख्या में लोग होंगे शामिल 

गुरुग्राम । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के हरियाणा प्रदेश सचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ मुकेश शर्मा ने कहा कि आगामी 29 अप्रैल को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली में होने जा रही जन आक्रोश रैली ऐतिहासिक साबित होगी इस रैली के माध्यम से देश की जनता को भाजपा के कुशासन के खिलाफ संदेश दिया जाएगा डॉ शर्मा ने रैली में गुरुग्राम से हजारों युवाओं के शामिल होने का दावा करते हुए कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए हम लगातार प्रयासरत हैं और इसके लिए पूरे गुरुराम विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क का स्थापित किया जा रहा है ।

डॉ मुकेश शर्मा ने कहा कि जनसंपर्क के दौरान यह बात सामने आ रही है कि जनता बिजली पानी शिक्षा चिकित्सा आदि जैसी मूलभूत सुविधाओं से जूझ रही है और भाजपा सरकार अपनी आंखें बंद करके जनता के दुख और दर्द को दरकिनार कर रही है। सीवर पानी और सड़कों की समस्या को लेकर आए दिन नागरिकों द्वारा आंदोलन किया जा रहा है । उन्होंने आरोप लगाया कि विकास कार्यों की मांग को लेकर साल साल भर आंदोलन करने के बाद शासन और प्रशासन किसी तरह का कदम उठा पा रहा है। ऐसे में सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐसी सरकार जनता का कैसे भला कर सकती है ।
कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली में होने जा रही कांग्रेस की रैली आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शंखनाद है । देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झूठे आश्वासनों को समझ चुकी है और अवश्य ही 2019 लोकसभा चुनाव में देश की कमान कांग्रेस के हाथ में आएगी। राहुल गांधी के नेतृत्व में केंद्र में एक धर्म धर्म निरपेक्ष सरकार का गठन होगा। उन्होंने कहा कि इस रैली को सफल बनाने के लिए पंजाब, हरियाणा ,उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, मुंबई और बंगाल सहित तमाम राज्यों के कांग्रेस नेतागण जुटे हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि भारी संख्या में भीड़ रैली में एकत्रित होने जा रही है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के साथ पूरे हरियाणा से लाखों की संख्या में युवा इस रैली में भाग लेंगे और देश को यह संदेश जाएगा कि वर्तमान भाजपा सरकार के प्रति जनता में कितना आक्रोश है।

You cannot copy content of this page