कांग्रेस के कारन राजनेताओं की छवि ख़राब हुई : नरेन्द्र मोदी

Font Size

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए घोषित भाजपा उम्मीदवारों से पीएम मोदी की सीधी बात 

मोदी एप के माध्यम से की सीधी बात , दिया जीत का मूल मन्त्र 

नई दिल्ली :  कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तैयारी उफान पर है.  अब संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे और चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए कर्नाटक का रुख करेंगे. इसके पहले चरण में आज पीएम मोदी ने कर्नाटक में भाजपा की उम्मीदवारों से मोदी ऐप के माध्यम से सीधी बातचीत की . उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल पहले इस देश में विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ते थे बल्कि जात पात और धर्म एवं संप्रदाय के नाम पर वोट की राजनीति करते थे. इसके लिए कांग्रेस दोषी है. कांग्रेस की नीतियों के कारण ही देश में राजनीतिज्ञों की छवि लोगों की नजरों में ख़राब हुई है.

 

भाजपा के उम्मीदवारों से सीधी बात करने के क्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पॉलिटिकल पार्टी को जाति व धर्म की सीमा से ऊपर उठकर काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा का चुनाव अब तक सभी पार्टियां जातिगत आधार पर चुनाव लड़ती रही है. पीएम  मोदी ने कहा कि भाजपा केवल विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी.

उन्होंने अपने प्रत्याशियों को इस बात के लिए आगाह किया कि विपक्ष के लोग झूठ प्रचार कर उन्हें अनर्गल बयानबाजी में फंसाने की कोशिश करेंगे लेकिन इससे सावधान रहने की जरूरत पर बल दिया. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनकी गलत नीतियों के कारण ही राजनीतिक लोगों की छवि आज आम जनता में धूमिल हो गई है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 4 साल में 34 लाख टॉयलेट बनवाए हैं. उन्होंने कर्णाटक विधान सभा चुनाव के लिए घोषित भाजपा के प्रत्याशियों से कहा कि उन पर यह आरोप लगाया जाता है कि मोदी सिर्फ धन्नासेठों के लिए काम करता है. उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या यह 34 लाख टॉयलेट अमीरों के लिए बने हैं. उन्होंने कर्णाटक की जनता व अपने प्रत्याशियों से कहा कि आप ऐसी सरकार चुनें जो केंद्र सरकार की न्यू इंडिया को साथ लेकर चले.

मोदी ने आगाह किया कि अब तक देश में राजनीति जाति-पाति धर्म और वंशवाद के आधार पर होती रही है. हमारी पार्टी का संगठन इन कुरीतियों से दूर है. हमें सबका साथ सबका विकास मंत्र के साथ चलकर कर्नाटक का भला करना है. उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में कर्नाटक में कांग्रेस बुरी तरह हारने वाली है. इस बात के लिए आगाह किया कि लोग त्रिशंकु विधानसभा की बात कर रहे हैं लेकिन उन्होंने आश्वस्त किया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से अपना सरकार बनाएगी.

अभी पिछले 22 अप्रैल, 2018 को ही श्री मोदी ने अंबेडकर जयंती, 14 अप्रैल से 5 मई तक देश भर में चलाये जा रहे “ग्राम स्वराज अभियान” के संदर्भ में देश भर के भारतीय जनता पार्टी के सांसदों, विधायकों, जन-प्रतिनिधियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो ब्रिज के माध्यम से नमो एप के जरिये संवाद किया था। इससे पहले उन्होंने 06 अप्रैल 2018 को भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस के अवसर पर नरेन्द्र मोदी एप के माध्यम से देश भर के लाखों ट्विटर फॉलोअर्स को संबोधित किया था और पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद भी किया था। उन्होंने पिछले साल दीपावली के दिन गुजरात और वाराणसी के 25,000 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ऑडियो ब्रिज के माध्यम से संवाद किया था। पिछले साल दिसंबर में भी उन्होंने भाजपा की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के साथ ऑडियो ब्रिज संवाद किया था।

You cannot copy content of this page