मोदी के दोनों ओर भ्रष्ट नेता बैठे रहते हैं : राहुल गाँधी

Font Size

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा , फेक न्यूज के फैसले पर लोगो का गुस्सा देख मोदी ने लिया यू-टर्न

बेंगलुरु : मीडिया ने आज राहुल गाँधी द्वारा कर्नाटक के शिवमोगा की चुनावी सभा दिए बयान को जोरशोर से उछला है. खबर में यह दावा किया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने भाषण में एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए साम्प्रदायिकता का मुद्दा उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी देश में साम्प्रदायिकता को बढ़ावा दे रहे हैं । वे आज जन आशीर्वाद यात्रा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि अमेरिका को सिर्फ भारत और चीन ही चुनौती दे सकते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने हमारे देश की इस ताकत को नहीं समझा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आज और मसले पर पीएम मोदी को घेरा. उन्होंने ट्वीट कर कटाक्ष किया फेक न्यूज के फैसले पर लोगो का बढ़ता गुस्सा देखकर मोदी ने अपने ही फैसले पर यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने तंज कसा कि कोई आसानी से समझ सकता है कि मोदी आपा खो रहे हैं और तनाव बढ़ रहा है। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी दो दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं।

राहुल गांधी ने याद दिलाया कि नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार पर घंटों बोलते हैं, लेकिन उनके दोनों ओर भ्रष्ट नेता ही बैठे रहते हैं। अपने भाषण में उन्होंने फिर सवाल उठाया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी अचानक 50 हजार से 80 करोड़ तक कैसे पहुंच जाती है ? उन्होंने आरोप लगाने के लहजे में पूछा कि बैंक घोटाला करने वाले विजय माल्या, नीरव मोदी और क्रिकेट घोटाला करने वाले ललित मोदी को देश से किसने भागने दिया ?

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने हाल ही में सीबीएसई के पेपर लीक के मामले का भी जिक्र किया. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। एक तरफ सीबीएसई और एसएससी के पेपर लीक हो जाते हैं तो दूसरी तरफ चुनाव की तारीखें भी इस देश में लीक हो जाती हैं। ये सभी लीकमोदी सरकार की देन है.

You cannot copy content of this page