ओवरलोड वाहनों के खिलाफ एसडीएम ने की कार्रवाई, डंपरों को छोड भागे चालक

Font Size

: कार्रवाई के बाद करीब 1 घंटे एक साईड का रोड रहा जाम
: भारी मशक्कत के बाद डंपरों को ले जाया गया पुलिस चौकी
: करीब डेढ़ दर्जन वाहनों को किया गया जब्त

यूनुस अलवी

पुन्हाना :सोमवार को एसडीएम जितेंद्र गर्ग द्वारा ओवरलोड वाहनों के खिलाफ बडी कार्रवाई की गई। होडल-नगीना रोड बेखौफ दौड रहे करीब डेढ़ ओवरलोड डंपरों का चक्का जाम कर जब्त कर लिया गया। इस दौड डंपर चालक कार्रवाई के डर से डंपरों को रोड के बीचों-बीच छोडकर भाग गए। जिससे एक साईड का रास्ता पूरी तरह से जाम हो गया। वहीं भारी मशक्कत के बाद डंपरों को जब्त कर चालान के
लिए पुलिस चौकी ले जाया गया।
क्षेत्र में बढ़ते ओवरलोड वाहनों को लेकर स्वंय एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने सोमवार को कमान संभाली। इस दौरान उन्होंने करीब डेढ़ दर्जन डंपरों को काबू किया गया। जिससे चालकों में हडकंच मच गया और वो डंपरों को बंद कर भाग निकले। जिसके बाद करीब 1 घंटे रोड जाम रहा। जिसके बाद किसी तरह से डंपरों को चालू कर कार्रवाई के लिए चौकी लाया गया। जितेंद्र गर्ग ने बताया कि डंपरों में जीपीएस सिस्टम के चलते चालक डंपरों को छोडकर भाग जाते हैं। जिससे कार्रवाई करने में काफी परेशानी का सामना करना पडता है।वहीं ओवर लोड वाहनों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।
————————–
जितेंद्र गर्ग, एसडीएम पुन्हाना ने कहा की ओवरलोडेड वाहनों को किसी भी कीमत  पर बर्दास्त नहीं किया जाएगा, आगे भी समय-समय पर इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। डंपर मालिक व चालक क्षमता के अनुसार ही वजन लेकर चलें, अन्यथा कडी कार्रवाई की जाएगी।

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ एसडीएम ने की कार्रवाई, डंपरों को छोड भागे चालक 2

You cannot copy content of this page