हज कमेटी के चेयरमैन ने वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के शिलान्यास प्रोग्राम को हाइजैक किया

Font Size

बड़ी खबर :  2 दिन पहले ही कब्जा जमा लिया 

: वाटर सप्लाई बूस्टिंग स्टेशन का विधायक से 2 दिन पहले ही चेयरमैन औरंगजेब ने शिलान्यास कर दिया

: विधायक रईस खान से नाराजगी के चलते ग्रामीणों ने औरंगजेब से बूस्टिंग स्टेशन का शिलान्यास कराया

 यूनुस अलवी

हज कमेटी के चेयरमैन ने वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के शिलान्यास प्रोग्राम को हाइजैक किया 2मेवात :  पुनहाना खंड के गांव तेड में जन स्वास्थ्य विभाग की ओर से करीब 8 करोड़ की लागत से बनाने जा रहे हैं वाटर टैंक का शिलान्यास जहां 24 फरवरी को पुनहाना से विधायक एवं हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रईस खान को करना था वही बृहस्पतिवार को ही उनके शिलान्यास प्रोग्राम को भाजपा के ही नेता एवं हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब और मेवात जिला प्रमुख के ससुर व फ़िरोज़पुर झिरका से भाजपा प्रत्याशी रहे आलम उर्फ मंडल ने हाईजैक कर लिया। हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन ने जहां वाटर टैंक का शिलान्यास किया वही आलम उर्फ मंडल ने गांव में सीएम की घोषणा में करीब एक करोड़ की लागत से बनाई गई दो सड़कों का उद्घाटन किया। इस मौके पर गांव तेड में एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया

   आप को बता दे कि मुुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने 17 अक्तुबर 2017 को नूंह में जिले की दो दर्जन से अधिक योजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास किया था। जिनमे गांव तेड की पेयजल योजना भी शामिल थी। गांव के लोगों का कहना है कि उनके गांव के मिडिल स्कूल को 12वी तक करने की सीएम ने घोषणा की थी लेकिन विधायक रहीस खान ने स्कूल का अप्रग्रेडेशन रूकवा दिया है। जिसकी वजह से गांव तेड के लोगों में विधायक के प्रति नाराजगी है इसी वजह से गांव के लोगों ने बूस्टिंग स्टेशन का शिलान्यास हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीस खान से कराने की बजाए। विधायक के प्रस्तावित 24 फरवरी शिलान्यास प्रोग्राम से 2 दिन पहले ही हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब से कराकर ग्रमीणों ने विधायक को अपने तेवर दिखा दिए हैं।हज कमेटी के चेयरमैन ने वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के शिलान्यास प्रोग्राम को हाइजैक किया 3

   इस मौके पर हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा जब हम मादरे-वतन जिंदाबाद बोल सकते हैं तो भारत मां की जय बोलने में क्या परहेज है वही गौ हत्या के खिलाफ भी मेवात के लोगों को मुहिम चलानी चाहिए क्योंकि जिस काम से दूसरे समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती हो वह काम हमें नहीं करना चाहिए। औरंगजेब ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पिछले साढ़े तीन साल में जितना विकास मेवात का हुआ है इतना पिछले 70 साल में भी नहीं हुआ। इस मौके पर उन्होंने विधायक हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रईसा खान को सलाह दी है कि वह अपनी नीतियों के बजाय भाजपा की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम करें। उन्होंने गांव के  मिडिल स्कूल को 12वीं तक कराने में सीएम की घोषणा को लागू कराने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर फिरोजपुर झिरका से भाजपा प्रत्याशी रहे एवम मेवात जिला प्रमुख के ससुर आलम उर्फ मंडल ने गांव तेड में करीब एक करोड़ की लागत से बनी दो सड़कों का उद्घाटन किया। जबकि इस मौके पर उन्होंने गांव के विकास के लिए 7 लाख रुपए, एक सड़क और एक चौपाल के निर्माण की घोषणा की। आलम ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चलती है उन्होंने कहा कि अब से पहले इनेलो और कांग्रेस ने लोगो को भाजपा का हुआ दिखा कर लोगों से वोट हासिल की हैं लेकिन अब जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

इस मौके पर शोहराब, आमीन सरपंच, अमीन ज़िला पार्षद, ताहिर एडवोकेट, ईसब, जावेद, खुर्शीद, जान मोहममद, अखतर, अब्दूल, जानू नंबरदार, मकसूद, असरू ठेकेदार, मौलाना असरूद्ीन, मकसूद, खल्ली, हनीफ, जुनैद, मौलवी शहीद, मुद्दीन, जमशेद सरीफ, अम्मू व जहाज खां सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page