अध्यापक कमालुदीन को पहले स्टार टीचर और अब बेस्ट बीएलओ का खिताब मिला

Font Size

यूनुस अलवी

 
पुन्हाना :  पुन्हाना खंड के राजकीय प्राथमिक पाठशाला भोलाका बास शिकरावा के अध्यापक एंव बीएलओ मास्टर कमालुदीन तेडिया को जिला प्रशासन की ओर से बेस्ट बीएलओ का खिताब देकर नवाजा गया और पुरस्कार स्वरूप उनको एक हजार रूपये नगद दिए गऐ। कमालुदीन तेडिया को 11 नवंबर 17 को जिला प्रशासन की ओर से शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने पर स्टार टीचर का अवार्ड दिया गया है वहीं कमालुदीन गत वर्ष भी बेस्ट बीएलओ का खिताब जीत चुके हैं। कमालुदीन ने पुन्हाना विधान सभा के भाग नंबर चार पर सर्वाधिक वोट बनाने, लोगों को घर-घर जाकर जागरूक करने, फोटो पहचान पत्र बनवाने आदि में सराहनीय कार्य किया है। बीएलओ कमालुदीन तेडिया ने बताया कि उसने अपने फर्ज को बाखूबी निभाने का अपनी तरफ से प्रयास किया है। वह छुटटी के दिन भी लोगों की वोट आदि बनाने के लिए घर-घर जाता था। आगे भी वह अपने कार्य को इमानदारी से अंजाम देता रहेगा।
 
 वहीं पुन्हाना के खंड शिक्षा अधिकारी अबुल हुसैन ने खुशी जाहिर करते हुऐ कहा कि अध्यापक कमालुदीन एक मेहनती है उसे जो भी कार्य सौंपा जाता है वह उसे इमानदारी के साथ पूरा करता है। जिले में प्रथम बीएलओ का खिताब जीतकर कमालुदीन तेडिया ने अपने स्कूल ही नहीं बल्कि पूरे खंड और विधान सभा का नाम रौशन किया है।
 
वहीं जिला शिक्षा अधिकारी दिनेश शास्त्री और फिरोजपुर झिरका के विधायक नसीम अहमद ने भी अध्यापक कमालुदीन को मुबारकबाद दी है।

You cannot copy content of this page