गिरफ्तारी के भय से सीएम के प्रोग्राम में शरीक नहीं हुए विधायक रहीस खान : जावेद

Font Size

: सीएम ने भी विधायक से दूरी बनाई अब चेयरमैन को बरखास्त करें सीएम 

यूनुस अलवी

 
मेवात :     इनेलो लीगल सैल के जिला अध्यक्ष जावेद ऐडवोकेट ने कहा कि उनके पिता पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास द्वारा पुन्हाना से विधायक एंव हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीस खान के खिलाफ मथुरा सीजेएम से जारी किए गये गिरफ्तारी वारंट की सच्चाई सामने लाने पर ही वे सीएम मनोहर लाल खटटर के दो दिन के मेवात दौरे से गायब रहे हैं। उन्होने कहा शुक्रवार को विधायक ने कांफ्रैंस कर कबूला था कि उनके खिलाफ बृदावन थाने में मामला दर्ज हुआ था पर विधायक ने गिरफ्तारी वारंट की सच्चाई को क्यों छुपाया जबकी गिरफ्तारी वारंट की कोपी मेवात पुलिस और मेवात मीडिया के पास मौजूद हैं। उनहोने कहा विधायक के कारनामों एक-एक सच्चाई अब जनता के सामने आ रही है।
 
    जावेद ने कहा कि हरियाणा वक्फ बोर्ड द्वारा संचालित मेवात इंजिनियरिंग कॉलेज में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने शनिवार को पौधा रोपण और कॉेलज का अवलोकन किया इस मौके पर कॉलेज का पूरा स्टाफ और हरियाणा वक्फ बोर्ड के सीईओ आईजी हनीफ कुरैशी मौजूद थे लेकिन वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीस खान कहीं नजर नही आऐ।  उन्होने कहा इससे जाहिर होता है कि पुन्हाना के विधायक रहीश खान इस मामले में पूरी तरह आरोपी हैं, जो अब अपनी गिरफतारी के डर से बचते नजर आ रहे हैं। वहीं सीएम ने भी उससे दूरी बनाई जो सीएम का अच्चा कदम है।
जावेद ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुऐ कहा कि जिस तरीके से सीएम ने अदालत से गिरफ्तारी वारंट होने पर अपने विधायक से दूरी बनाकर रखी अब उनको पद से भी हटा देना चाहिए। जावेद खान ने कहा कि अगर विधायक को ये मामला झुठा लगता है तो वो इसकी तहकीकात मथूरा की सीजेएम कोर्ट में जाकर कर सकता है। उनके पिता ने ना तो इस मामले के शिकायत कर्ता है और हमने ये सम्मन्न निकलाए हैं। पुन्हाना विधायक उनके पिता पर उनको बदनाम करने के झुठे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये दुनियां का दस्तुर है कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। इस दौरान उनके साथ प्रदेश इनेलो लीगल सैल के प्रदेश महासचिव तसलीम ऐडवोकेट भी मोजूद थे।

You cannot copy content of this page