2 लाख मजदूर 17 नवंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में करेंगे प्रदर्शन

Font Size

फरीदाबाद, (धर्मेन्द्र यादव ) : कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के लाखों मजदूर भाजपा की मजदूर विरोधी नीतियों से परेशान होकर उनके खिलाफ आवाज उठाने के लिये 17 नवंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान पहुंचेगे . वहां से पैदल मार्च करते हुए संसद भवन तक पैदल मार्च करेंगे. यह जानकारी आज फरीदाबाद मजदूर इकाईयों के पदाधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे भारतीय मजदूर संघ के उत्तर क्षेत्रीय प्रभारी रामदास पांडे ने पत्रकारों को दी। उन्होंने कहा कि करीब 2 लाख मजदूर पूरे देश से एकत्रित होकर दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

आज भारतीय मजदूर संघ के उत्तर क्षेत्रीय प्रभारी रामदास पांडे मजदूर ईकाईयों के पदाधिकारियों की बैठक लेने के लिये फरीदाबाद पहुंचे. बैठक 17 नवंबर को दिल्ली के रामलीला में मैदान में होने वाले मजदूरों के शक्ति प्रदर्शन को लेकर की गई। बैठक में सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिये गये कि बडी से बडी संख्या में फरीदाबाद से सभी मजदूर 17 नवंबर की शक्ति प्रदर्शन में पहुंचे ताकि सरकार को बताया जा सके कि मजदूरों के लिये उन्हें क्या करना चाहिये।

इस बारे में उत्तर क्षेत्रीय प्रभारी रामदास पांडे से बात की गई तो उन्होंने बताया पूरे देश के कन्याकुमारी से कश्मीर तक करीब 2 लाख पीडित मजदूर दिल्ली अपने अपने खर्चे पर पहुंचेगे, जो कि सरकार के लिये एक बहुत बडी चुनौती होगी . क्योंकि मजदूरों की हितैषी बताने वाली सरकार को अपनी सच्चाई देखने को मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार मजदूर विरोधी नीतियां बना रही है जिसके चलते मजदूरों को परेशानी का सामना करना पड रहा है।

You cannot copy content of this page