झज्जर पत्रकार से बदसलूकी, आस्कर हास्पीटल मालिक व अधिकारियों ने मांगी माफी 

Font Size

पुलिस प्रशासन के सामने में मीडियाकर्मियों के सामने माफी मांगी

पुलिस व मीडिया के सामने लिखित में माफीनामा लिख कर मांगी माफी

30 मार्च झज्जर: सोनू धनखड़ : झज्जर के आस्कर हॉस्पिटल के मालिक व अधिकारियों ने मीडियाकर्मी से बदसलूकी मामले में माफी मांगी है। आस्कर के मालिक विपिन संगवान व डाक्टर संदीप ने बुधवार को ही हॉस्पिटल के अंदर व बाहर मीडियाकर्मियो से की गई बदसलूकी के लिए लिखित में माफी मांफी मांगी है। गौरतलब है कि झज्जर के आस्कर हॉस्पिटल में भारत सरकार की एन.आई.एन.सी. के नोडल अधिकारी डॉ. नीलम अपराजिता के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारा था। इसी की कवरेज करने अखबार व चैनल के पत्रकार कवरेज करने पहुंचे थे। जहां पर पत्रकारो के साथ बदसलुकी की थी। जिसकी शिकायत पत्रकारो ने पुलिस को दी थी।
 
वीरवार को अस्पताल के संचालक द्वारा घटना पर खेद जताए जाने के बाद मामला शांत हुआ। मामले को ए.एस.पी. प्रशिक्षणाधीन सशांक कुमार व चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने आपसी स्तर पर सुलझाने में महत्वपूर्ण भुमिका निभाई। हालांकि मीडिय़ाकर्मी अस्पताल के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। ए.एस.पी. के बीचबचाव के बाद ही मीडिय़ाकर्मियों ने सुलह के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाया। वही हॉस्पिटल के मालिक विपिन सांगवान ने मीडियाकमीं द्वारा रूपये मांगने की बात को भी झुठी करार देते हुए कहा कि मीडिया के किसी सदस्य ने उनके हॉस्पिटल में किसी तरह से रूपये मांगने की डिमांढ नही की। 
 
वही मामले की जांच कर रहे है सीटी चौकी प्रभारी ने कहा कि मीडिया कर्मियो की शिकायत पर दोनो पक्षो को बुलाया गया था। जिस पर हॉस्पिटल के मालिक व डाक्टर ने लिखित में पत्रकारो से माफी मांगी। जिस पर दोनो पक्षो में सुलह हो गई। वही उन्होने हॉस्पिटल के मालिक व अधिकारियों को चेतााते हुए कहा कि अगर हॉस्पिटल कर्मचाारी या अधिकारी भाविष्य में इस तरह की कोई भी घटना करते है उनके खिलाफ सख्त कारईवाही की जाएगा। 

You cannot copy content of this page