विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बाद्शापुर क्षेत्र के कई इलाके में डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज

Font Size

गुरुग्राम : 16 सितंबर : आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को मुक्कमल करने व आमजन से समन्वय स्थापित करने के लिए दक्षिण पुलिस जोन में गुरुग्राम पुलिस व बी एस ऍफ़  की ओर से डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज गई । थाना बाद्शापुर क्षेत्र के कई इलाके में गुरुग्राम पुलिस एयर बी एस ऍफ़ की टुकड़ियों ने पैदल मार्च कर लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया .

▪आज आगामी विधानसभा चुनावों को मध्यनजर रखते हुए गुरुग्राम के दक्षिण पुलिस जोन के एरिया में गुरुग्राम पुलिस व BSF की टुकड़ियों द्वारा सुरक्षा सम्बन्धी व समन्वय स्थापित करने के लिए डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज की गई।

▪️इस डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज में शामिल हुई गुरुग्राम पुलिस व BSF की टुकड़ियों द्वारा पुलिस जोन दक्षिण में थाना बादशाहपुर के क्षेत्र में मुख्य बाजार बादशाहपुर, नूरपुर, अकलीमपुर, टिकली, गैरतपुर बास, सकतपुर, पलड़ा से ट्यूलिप चौक, एसपीआर रोड से फाजीलपुर पर डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज की गई।

▪इस एरिया डोमिनेशन और इन्फोर्समेंट एक्सरसाईज में थाना बादशाहपुर की पुलिस टीम व BSF के विभिन्न अधिकारियों/कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page