पूरा समाज संगठित होकर वैश्य उम्मीदवार को वोट देगा : डाॅ. मंदीप किशोर गोयल

Font Size

गुरुग्राम। शहर के पूरे वैश्य समाज ने संगठित होकर वैश्य उम्मीदवार को विधानसभा चुनाव में वोट करने का फैंसला लिया है। वैश्य समाज ने तय किया है कि जो भी राजनीतिक दल वैश्य (बनिया) उम्मीदवार को टिकट देगा पूरा समाज अपने सगे संबंधियों सहित उसे ही जिताने के लिए वोट करेगा।

रविवार की देर सायं महाबीर पार्क में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष डाॅ. मंदीप किशोर गोयल की अध्यक्षता में वैश्य समाज के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों की एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। डाॅ. गोयल ने वैश्य प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में सबसे संगठित और सबसे बड़ा वैश्य समाज है। प्रदेश के राजस्व में वैश्य समाज के योगदान को कोई भी नकार नहीं सकता। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में उनका अधिकार बनता है कि संख्या बल के आधार पर यहां से वैश्य उम्मीदवार को ही टिकट दिया जाए।

पूरा समाज संगठित होकर वैश्य उम्मीदवार को वोट देगा : डाॅ. मंदीप किशोर गोयल 2
डाॅ. मंदीप किशोर गोयल ने कहा कि इस प्रकार संक्षिप्त समय की सूचना पर ही सभी संगठनों के प्रतिनिधि एकत्रित हुए हैं उसी प्रकार वे चुनाव में भी संगठित रहेंगे और एकजुट होकर मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में वैश्य उम्मीदवार की अनदेखी किया जाना किसी भी राजनीतिक दल को नुकसानदायक साबित हो सकता है।

बैठक में श्री गोयल के आह्वान पर मौजूद सभी लोगों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि वे वैश्य उम्मीदवार को ही चुनाव में विजयी बनाएंगे। बैठक का मंच संचालन महासम्मेलन के महासचिव देवेन्द्र गुप्ता ने किया बैठक में दिनेश अग्रवाल, आर.सी. गुप्ता, डाॅ. वी.के. जैन, सतीस जैन, महासम्मेलन के युवा जिलाध्यक्ष विवेक गुप्ता, विजय अग्रवाल, एस.के. गुप्ता पूर्व पार्षद, पूर्व निगम पार्षद सुभाष सिंगला, विजेन्द्र जिन्दल पप्पी, वी.पी. अग्रवाल, अनिल सिंगला, सौरभ तायल, ओ.पी. गोयल, गोपाल जिन्दल, वी.के. जैन एवं आर.सी. सिंघल सहित करीब दो सौ लोगों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page