केजरीवाल की गारंटी को हर गांव व बूथ तक पहुंचाने का ऐलान कर आम आमदी पार्टी ने किया विधानसभा चुनाव का आगाज

Font Size

हरियाणा की जानता केजरीवाल की गारंटी पर भरोसा जताएगी : मुकेश डागर (कोच)

आम आदमी पार्टी की सरकार बन्ने पर मुफ्त और 24 घंटे बिजली दी जाएगी : डॉ सारिका वर्मा

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में काम करके दिखाया अब हरियाणा की बारी : धीरज यादव

प्रदेश के हर युवा के लिए रोजगार का इंतजाम करेंगे : एडवोकेट निशांत आनंद

गुरुग्राम, 22 जुलाई : आम आदमी पार्टी के गुरुग्राम लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर (कोच) ने प्रेसवार्ता कर‘केजरीवाल की गारंटी’ कार्ड  पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पंचकूला में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजकअरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल ने गारंटी कार्ड लॉन्च किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केजरीवाल की गारंटी कोहर गांव और बूथ तक पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने “केजरीवाल की गारंटी” लॉन्चकर विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया है। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता केजरीवाल की गारंटी को हर गांव और बूथ तक पहुंचाने का काम करेगा। दिल्ली और पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी प्रदेश की जानता केजरीवाल की गारंटी पर भरोसा जताएगी।क्योंकि आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ सारिका वर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पहली गारंटी के बारे में कहा कि मुफ्त और 24 घंटे बिजली दी जाएगी। दिल्ली और पंजाब की तरह पुराने घरेलू सारे बकाया बिल माफ किए जाएंगे। पावर कट बंद होंगे, दिल्ली और पंजाब की तरह 24 घंटे बिजली का इंतजाम किया जाएगा।

दूसरी गारंटी : सबको अच्छा औ रफ्री इलाज दिया जाएगा। दिल्ली और पंजाब की तरह हर गांव और शहरों के हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। सभी सरकारी अस्पतालों का कायाकल्प किया जाएगा और नए सरकारी अस्पताल बनाए जाएंगे। हर हरियाणवी का पूरा इलाज मुफ्त होगा चाहे बीमारी छोटी हो या बड़ी। सभी टेस्ट, दवाइयां, ऑपरेशन और इलाज सबफ्री होगा। इससे लोगों के काफी पैसे बचेंगे और महंगाई से काफी राहत मिलेगी।

प्रदेश ओबीसी अध्यक्ष धीरज यादव ने कहा कि केजरीवाल  की तीसरी गारंटी: अच्छी, बेहतरीन और फ्री शिक्षा दी जाएगी। दिल्ली और पंजाब कीतरह शिक्षा माफिया का खात्मा करेंगे। सरकारी स्कूलों को इतना अच्छा बनाएंगे कि आप अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूल से निकालकर सरकारी स्कूलों में भर्ती करवाओगे। प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी भी बंद करेंगे, प्राइवेट स्कूलों को नाजायज फीस बढ़ाने से रोका जाएगा।

प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट निशांत आनंद ने कहा कि केजरीवाल की चौथी गारंटी है कि में ‘सभी माताओं-बहनों को हर महीने 1000 रुपए  दिए जाएंगे। पांचवी गारंटी में प्रदेश के हर युवा के लिए रोजगार का इंतजाम करेंगे। आम आदमी पार्टी ने पंजाब में मात्र 2 साल में 45,000 सरकारी नौकरियां और 3 लाख से ज्यादा लोगों के प्राइवेट रोज़गार का इंतजाम किया। दिल्ली में 2.5 लाख सरकारी नौकरियों और 12 लाख से ज्यादा लोगों के प्राइवेट रोजगार का इंतजाम किया।

ब्लॉक अध्यक्ष श्यामलाल बामणिया ने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों को मौका दिया। लेकिन प्रदेश को लूटने केअलावा कुछ नहीं किया।बीजेपी के राज में हरियाणा अपराध प्रदेश बन गया है। इसलिए अब हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी का 400 सीट पार कासपना चूर हो चुका है। अब हरियाणा की जनता विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ करेगी। आम आदमी पार्टी हरियाणा का विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दों पर और हरियाणा की सभी 90 सीटों के हर बूथ अपनी टीम को मजबूत करने में लगी है। आम आदमी पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

इस प्रेस वार्ता में डॉ सारिका वर्मा, धीरज यादव, निशांत आनंद , हरीश मल्होत्रा, श्याम लाल बामनिया,सुनील गहलोत, कर्मबीर बोकेन मौजूद रहे |

You cannot copy content of this page