उद्योगों को आगे बढ़ाने के लिए सरकार सदा कटिबद्ध: नवीन गोयल

Font Size

-किसी भी तरह से उद्योगों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी
-सरकार ने हमेशा ही उद्योगों व उद्योगपतियों को मुख्यधारा में रखा है

गुरुग्राम। प्रोगे्रसिव फेडरेशन ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री की ओर से शुक्रवार को इंट्रक्शन मीटिंग का आयोजन किया गया। इसमें व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उद्योगपतियों की ओर से उनका इस कार्यक्रम में उत्साह से सम्मान व स्वागत किया गया।

यह इंट्रक्शन मीटिंग दौलताबाद हादसे के बाद सरकार द्वारा उद्योगों को भेजे जा रहे नोटिस को लेकर रही। नवीन गोयल के समक्ष उद्योगपतियों ने इस विषय पर विस्तार से जानकारी दी। साथ ही कहा कि किसी भी तरह की जांच को लेकर किसी भी उद्योगपति को परेशानी ना हो। उद्योगपतियों को इस बात के प्रति आश्वस्त किया गया कि सरकार उद्योगपतियों को हमेशा सहयोग करने का काम करती है। उद्योगों को आगे बढ़ाने में ही केंद्र व प्रदेश सरकार का सदा रहता है। उन्होंने कहा कि दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में जो हादसा हुआ है, भविष्य में ऐसा ना हो इसके लिए सभी उद्योगों को सुरक्षा की दृष्टि से परिपूर्ण रहना है। यह सबकी सुरक्षा के लिए जरूरी है। किसी भी औद्योगिक क्षेत्र में वहां की एसोसिएशन को भी इस विषय पर गंभीर रहना चाहिए। सभी उद्योगों को अपने स्तर पर सुरक्षा के उपायों के प्रति जागरुक करना चाहिए।

सरकार, प्रशासन के स्तर पर उपकरणों की जांच के नाम पर किसी भी उद्योगपति को परेशान करना नहीं है। इस बात से सभी निश्चिंत रहें। उद्योगपतियों की ओर से इस अवसर पर सरकार से दौलताबाद हादसे में घायलों व मारे जाने वालों के परिवारों को आर्थिक सहायता देने की भी मांग की गई। इस अवसर पर प्रोगे्रसिव फेडरेशन ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन दीपक मैनी, वाइस चेयरमैन डा. एसपी अग्रवाल, गुरुग्राम अध्यक्ष पीके गुप्ता, कोर कमेटी सदस्य डी.पी. गौड़, पैटर्न दौलताबाद इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन विनय गुप्ता, आईएमटी की नीवा एसोसिएशन अध्यक्ष राजेश गुप्ता, कार्यकारिणी सदस्य विनोद अग्रवाल, एसपी यादव, राजेश शर्मा, एलएन छाबड़ा, हरी गोयल, हरी प्रकाश जैन, विनोद गुप्ता, डा. केके अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page