शहर में जुम्मे की नमाज अता करने वालों की संख्या काफी कम रही, शांति बनी रही

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम में आज कानून व्यवस्था व शांति बनी रही तथा लोग अपनी सामान्य गतिविधियां करते रहे। धार्मिक नेताओं/मौलवियों द्वारा शांति बनाए रखने के लिए घर पर ही नमाज अदा करने की अपील के मद्देनजर अपेक्षाकृत कम उपस्थिति के बावजूद मस्जिदों में नमाज शांतिपूर्वक संपन्न हुई।

जिला की कानून व्यवस्था को लेकर गुरुग्राम पुलिस की ओर से जारी मीडिया बुलेटिन में कहा गया है कि विश्व हिंदू परिषद की ओर से आज पटौदी में बंद का आह्वान किया था। इस दौरान पटौदी व आसपास के एरिया में कोई अप्रिय घटना नही हुई और शांति बनी रही।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि आज तड़के पटौदी में एक दुकान में आगजनी होने पर कुछ मोटरसाईकिलों की सीट क्षतिग्रस्त हो गई थी। इस संबंध में थाना पटौदी में अभियोग अंकित किया गया।

उन्होंने बताया कि गुरुग्राम में अब तक कुल 28 अभियोग अंकित हुए हैं, जिनमे कुल 43 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अतिरिक्त 62 व्यक्तियों को कानून के निवारक प्रावधानों के तहत हिरासत में लेकर उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही की गई।

उनके अनुसार सोशल मीडिया पर भड़काऊ व अफवाह फैलाने वाले पोस्ट डालने वाले कुछ सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी गुरुग्राम पुलिस द्वारा ब्लॉक कराया गया है।

You cannot copy content of this page