समाजवादी पार्टी के प्रमुख व लोकसभा सांसद अखिलेश यादव की कोरोना टेस्ट पोजिटिव , शुभाकामनाओं के साथ लोग कर रहे हैं कटाक्ष

Font Size

सुभाष चौधरी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रमुख व लोकसभा सांसद अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित हो गए हैं.उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पोजिटिव आई है.. यह जानकारी उन्होंने स्वयं ट्विट के माध्यम से साझा की है. उन्होंने हाल में उनसे मिलने सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने की आपील की है. उन्होंने स्वय को होम आसोलेट कर लिया है और उनका ईलाज चल रहा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि ” अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।”

उनके द्वारा यह जानकारी सजह करते ही उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की शुभकामना देने वालों का ताता लग गया. अब अटक केवल ट्विटर पर ही अब तक लगभग 15 हजार लोगों ने उन्हें शुभकामना सन्देश दिया है जबकि उनकी ट्वीट को ढाई हजार लोगों ने री ट्वीट किया है. कई लोग उन पर इस बात के लिए कटाक्ष भी कर रहे हैं कि उन्होंने पूर्व में केंद्र सरकार द्वारा भारतीय वैक्सीन को लोगों के उपयोग के लिए स्वीकृत किये जाने की आलोचना की थी.

ट्विटर पर सक्रीय ज्या ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि भारतीय वैक्सीन को भाजपा सरकार का टीका समझकर लगवाने से इनकार करनेवाले NEGATIVE सोच के देशद्रोही कहीं तो POSITIVE कैटेगरी में आयेPerson facepalming इलाज भी खान्ग्रेस की सत्ता आने के बाद ही कराना.

डॉ रिचा राजपूत ने कहा है कि महादेव आपको शीघ्र स्वस्थ करें साथ यह कहते हुए कटाक्ष भी किया है कि मत लगवाओ BJP की वैक्सीन. आदित्य शुक्ल लखते हैं कि भाई तुम परमानेंट के लिए ही होम आइसोलेशन कर लो खुद को,ये उत्तर प्रदेश पर बहुत बड़ा एहसान होगा तुम्हारा।

बसंत सेन ने लिकः है कि अखिलेश भैया घर पर रहकर अपना समुचित उपचार कराएं साथ ही भगवान राम का भजन करें भगवान कृष्ण का भजन करें और भगवान महादेव का भी भजन करें! अयोध्या में तो भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन ही रहा है भगवान कृष्ण और भगवान शंकर के विषय में भी चिंतन मंथन करें भगवान आपको सद्बुद्धि देवें .

नंदनी सिंह ने लिखा है कि ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ की आप जल्द ही स्वस्थ हों। जबकि मोहम्मद एबाद लिखते हैं कि आप गरीबों मज़लूमों वंचितों के मसीहा हैं। आपके साथ लाखों करोड़ों चाहने वालों की दुआएं हैं। इंशाअल्लाह आप जल्द ही ठीक होंगे।

हाजी अख्तर नामक व्यक्ति ने लिखा है कि आप से विनम्र निवेदन है कि अपनी कोरोना जाँच पुनः किसी अन्य जगह से करा लें, सकार पर भरोसा नही, रिपोर्ट नेगेटिव आयेगी
ऊपरवाला आपको स्वस्थ रखे आप इस देश का भविष्य हैं.

You cannot copy content of this page