हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 : जिला प्रशासन ने डा. मनमीत कुमार को बनाया स्वीप महिला एंबेसडर

Font Size
– एडीसी हितेश कुमार मीणा ने आध्यात्मिक प्रशिक्षक डा. मनमीत कुमार को प्रदान किया महिला एंबेसडर मनोनयन प्रमाण पत्र
– डा. मनमीत कुमार पांच अक्टूबर को होने वाले मतदान में भागीदारी करने के लिए महिला मतदाताओं को करेंगी प्रेरित
गुरुग्राम, 13 सितंबर। हरियाणा विधानसभा आम चुनाव – 2024 के लिए आगामी पांच अक्टूबर को होने वाले मतदान के लिए मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिला प्रशासन, गुरुग्राम ने डा. मनमीत कुमार को जिला स्वीप महिला एंबेसडर मनोनीत किया है। जिला में स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी एवं एडीसी हितेश कुमार मीणा ने शुक्रवार को लघु सचिवालय परिसर स्थित विकास सदन में डा. मनमीत कुमार को जिला स्वीप महिला एंबेसडर का मनोनयन पत्र प्रदान किया।
एडीसी हितेश कुमार मीणा ने बताया कि हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2024 के लिए जिला में आगामी पांच अक्टूबर को मतदान होगा। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव के मार्गदर्शन में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए मतदाता जागरूकता संबंधी गतिविधियां निरंतर जारी है। इसी कड़ी में डा. मनमीत कुमार जोकि आध्यात्मिक प्रशिक्षक (स्पिरिचुअल कोच) भी है, को आज महिला मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला की महिला एंबेसडर मनोनीत किया है।
श्री हितेश कुमार मीणा ने बताया कि जिला में महिला मतदाताओं की संख्या बड़ी संख्या में है। ऐसे में उम्मीद है कि डा. मनमीत कुमार महिला मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने में सफल होंगी। डा. मनमीत कुमार ने भी स्वीप महिला एंबेसडर के मनोनयन पर जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का विशेष महत्व होता है। यह एक अधिकार के साथ-साथ हम सबकी जिम्मेवारी भी होती है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की मतदान करने की अपील को वह विभिन्न माध्यमों से मतदाताओं तक पहुंचाएंगी।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page