स्वतंत्रता सेनानी गुरुदयाल प्रसाद रा. सी. बालिका विद्यालय में सम्मान समारोह आयोजित

Font Size

जुरहरा, जिला डीग रेखचन्द्र भारद्वाज: कस्बे के स्वतंत्रता सेनानी गुरुदयाल प्रसाद गुप्ता राजकीय सीनियर सेकंडरी विद्यालय में गुरुवार को विद्यालय की प्रधानाचार्या बबीता कुमारी की अध्यक्षता, कृष्णमोहन खंडेलवाल जयपुर के मुख्य आतिथ्य व सीबीईओ मनोज चौहान, पीईईओ ममता मीना, ओमप्रकाश अग्रवाल, विनोद मानवी, अजय शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य में विद्यालय की प्रतिभावान छात्राओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

स्वतंत्रता सेनानी गुरुदयाल प्रसाद रा. सी. बालिका विद्यालय में सम्मान समारोह आयोजित 2

कार्यक्रम में कम्पूरी देवी चेरिटेबल ट्रस्ट जयपुर की ओर सत्र 2023-24 में 10 वीं व 12 वीं कक्षा में अच्छे अंक लाने वाली छात्राओं को प्रशस्ति पत्र, प्रतीक चिन्ह व नगद राशि देकर सम्मानित किया गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या बबिता कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि विद्यालय स्टाफ के श्रेष्ठतम अध्यापन व छात्राओं की कड़ी मेहनत से विद्यालय का परीक्षा परिणाम इस बार 100% रहा है और 34 छात्राओं ने इस बार गार्गी पुरस्कार के लिए भी बाजी मारी है।

 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कृष्णमोहन खंडेलवाल ने छात्राओं से इसी प्रकार अच्छी मेहनत के दम पर विद्यालय, गांव व क्षेत्र का नाम रोशन करने का आह्वान किया साथ ही उन्होंने मोबाइल फोन का कम से कम उपयोग किए जाने पर भी बल दिया जिससे पढ़ाई के लिए ज्यादा से ज्यादा समय दिया जा सके। इस अवसर पर रूपसिंह, प्रदीप, महेशचन्द सहित स्टाफ के अन्य लोग उपस्थित रहे।स्वतंत्रता सेनानी गुरुदयाल प्रसाद रा. सी. बालिका विद्यालय में सम्मान समारोह आयोजित 3

You cannot copy content of this page