गुरुग्राम विवि और STAGE के बीच एमओयू : छात्रों को रोजगार और इंटर्नशिप के मिलेंगे बेहतर अवसर

Font Size
गुरुग्राम , 31 अक्टूबर : जीयू के मीडिया अध्ययन विभाग के छात्रों के लिए इंटर्नशिप के साथ रोजगार के अवसर को बढ़ावा देने के उद्देश्य से गुरुग्राम विश्वविद्यालय और कैचअप टेक्नोलॉजीज प्रा. लिमिटेड STAGE के बीच मंगलवार को एक एमओयू साइन किया गया। गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो दिनेश कुमार के मार्गदर्शन में जीयू की ओर से कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह  एवं कैचअप टेक्नोलॉजीज प्रा. लिमिटेड STAGE के को-फाउंडर और सीईओ विनय सिंघल ने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।
इस समझौता ज्ञापन का उद्देश्य गुरुग्राम विश्वविद्यालय में STAGE और मीडिया अध्ययन विभाग के बीच एक सहयोगात्मक व्यवस्था स्थापित करना है। इस एमओयू के तहत STAGE गुरुग्राम विवि के मीडिया अध्ययन विभाग के छात्रों को इंटर्नशिप के साथ रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध कराएगी साथ ही गुरुग्राम विश्वविद्यालय के छात्रों को STAGE की ओरिजिनल फिल्मों और शो में काम करने का अवसर भी प्रदान किया जायेगा।
दोनों संस्थान पारस्परिक सहयोग से अपने यहाँ समय-समय पर कार्यशाला, स्क्रीनिंग, प्रेस कांफ्रेंस और मास्टर क्लास का आयोजन करेंगे। मीडिया अध्ययन विभाग के छात्रों को ‘व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से STAGE और गुरुग्राम विश्वविद्यालय पारस्परिक रूप से सहमत नियमों पर वेब सीरीज और फिल्मों जैसी परियोजनाओं पर एक दूसरे का सहयोग करेंगे। गुरुग्राम विश्वविद्यालय विभिन्न स्टेज मूल फिल्मों और शो के अनुसंधान के लिए STAGE के साथ सहयोग करेगा। इस मौके पर मीडिया विभाग के डीन डॉ राकेश कुमार योगी एवं डॉ मीनाक्षी भी उपस्थित रही

You cannot copy content of this page